संभल : रील बनाने के लिए युवकों ने चौराहे पर म्यूजिक बजाकर लगाए ठुमके, पुलिस नदारद

.संभल के शंकर इंटर कॉलेज चौराहा का मामला, करीब 15 मिनट तक नाचे युवक, चौराहा से ही गुजरती रहीं युवतियां और महिलाएं, निकलने में हुई परेशानी

संभल : रील बनाने के लिए युवकों ने चौराहे पर म्यूजिक बजाकर लगाए ठुमके, पुलिस नदारद

संभल में शंकर कालेज चौराहा पर म्यूजिक बजाकर डांस करते युवक

संभल, अमृत विचार। संभल सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात उस वक्त अजीबोगरीब नजारा सामने आया जब कई युवक रील बनाने के लिए बाकायदा म्यूजिक बजाकर चौराहे पर ठुमके लगाने लगे। युवक करीब 15 मिनट तक रुक-रुक कर बीच चौराहे पर नाचे तो गुजरने वाली युवतियों और महिलाओं को निकलने में परेशानी हुई। पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस नदारद रही।

शहर का शंकर इंटर कॉलेज चौराहा सबसे व्यस्ततम चौराहा है। यहां पुलिस मुस्तैदी की भी मिसाल दी जाती है। गुरुवार को रात आठ बजे यहां कुछ युवकों ने पुलिस मुस्तैदी की पोल खोल दी। युवकों ने रील शूट करने के लिए बाकायदा म्यूजिक बजाया और ठुमके लगाने शुरू कर दिए। युवकों को नाचता हुआ देखकर आसपास दुकानदारों में भी चर्चा का माहौल बन गया।

इस बीच चौराहा से युवतियां और महिलाएं गुजरीं तो उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। बीच चौराहा पर युवकों द्वारा ठुमके लगाए जाने से जाम जैसे हालात भी बन गए। इस बीच युवक रुक रुक कर कई म्यूजिक पर नाचते हुए नजर आए। करीब 15 मिनट तक युवकों ने चौराहा पर ठुमके लगाए लेकिन इस बीच पुलिस चौराहा पर नजर नहीं आई। किसी ने पुलिस को युवकों द्वारा ठुमके लगाने की सूचना दी। लोगों को उम्मीद थी कि पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन कार्रवाई नहीं हो सकी। पुलिस ने बीच चौराहा पर नाचने वाले युवकों को भेज दिया। पुलिस की ऐसी कार्यशैली को लेकर भी चर्चा का माहौल बना रहा।

डांस टीचर लेकर आया था युवकों को
संभल। शहर में चौराहे पर म्यूजिक बजाकर डांस कराने वाला एक डांस टीचर था। चौराहे पर मौजूद लोगों का कहना है कि डांस टीचर अपने कुछ साथियों व स्टूडेंट को लेकर रील शूट करने के लिए शंकर कालेज चौराहा पर आया था। आने के बाद उसने म्यूजिक सिस्टम बजाकर चौराहे पर रखा और फिर डांस का सिलसिला शुरु हो गया।

चौकी प्रभारी को लेकर खड़े होते रहे हैं सवाल
संभल। शंकर कालेज का क्षेत्र संभल कोतवाली की सरथल पुलिस चौकी के अंतर्गत आता है। इस चौकी पर तैनात चौकी प्रभारी दीपक राणा की कार्यप्रणाली को लेकर पहले भी सवाल खड़े होते रहे हैं। चौकी प्रभारी के बारे में कहा जाता है कि वह क्षेत्र में कम ही दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म पीड़िता पर एसिड फेंकने वाले आारोपित को 10 साल की कैद : समझौते से मना करने पर फेंका था तेजाब