लखीमपुर खीरी:नायब तहसीलदार ने ब्लॉक प्रमुख को मोबाइल ले जाने से रोका तो हुआ हंगामा...

पीलीभीत-खीरी सहकारी गन्ना समिति पर नामांकन के दौरान हुआ विवाद

लखीमपुर खीरी:नायब तहसीलदार ने ब्लॉक प्रमुख को मोबाइल ले जाने से रोका तो हुआ हंगामा...

संपूर्णानगर,अमृत विचार। पीलीभीत-खीरी सहकारी गन्ना समिति पर नामांकन परिसर में मोबाइल ले जाने को लेकर नायब तहसीलदार और ब्लॉक प्रमुख में तीखी नोकझोंक हो गई। एसओ ने किसी तरह से ब्लॉक प्रमुख को समझा बुझाकर शांत कराया।

खीरी-पीलीभीत गन्ना समिति की गुरुवार को संपूर्णानगर स्थित समिति कार्यालय नामांकन प्रक्रिया चल रही थी। चुनावी प्रकिया शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए पुलिस और तहसील के अधिकारी भी तैनात थे। शासन ने नामांकन स्थल पर मोबाइल ले जाने पर रोक लगा दी थी। नामांकन स्थल के बाहर कुछ दूरी पर पुलिस भी मोबाइल ले जाने से लोगों को रोक रही थी। इसी बीच पलिया ब्लाक प्रमुख वीरेंद्र शुक्ला मोबाइल सहित नामांकन परिसर की ओर जाने लगे। उन्हें नायब तहसीलदार हर्ष निशांत ने नियमों का हवाला देकर रोक लिया और मोबाइल न ले जाने की बात कहने लगे। इस पर ब्लाक प्रमुख वीरेंद्र शुक्ला उनसे नामांकन परिसर के गेट पर मोबाइल न ले जाने की सूचना चस्पा न होने का तर्क दिया। यहीं पर बात बिगड़ गई और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। यह देख एसओ निराला तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह से ब्लॉक प्रमुख को समझा बुझाकर शांत कराया और नामांकन परिसर से बाहर ले आए। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल  हुआ है। वीडियो में ब्लाक प्रमुख 500 लोगों को इकट्ठा करने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। नायब तहसीलदार हर्ष निशांत व थानाध्यक्ष निराला तिवारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। उधर ब्लॉक प्रमुख एवं नायब तहसीलदार के मध्य नोंकझोंक की सूचना मिलने पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह व सीओ यादवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।