Kannauj: सपाई बोले- भाजपा के इशारे पर पीडीए कार्यकर्ताओं के घर बिजली विभाग की हो रही छापेमारी, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Kannauj: सपाई बोले- भाजपा के इशारे पर पीडीए कार्यकर्ताओं के घर बिजली विभाग की हो रही छापेमारी, डीएम को सौंपा ज्ञापन

कन्नौज, अमृत विचार। सपाइयों ने बिजली विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर बिजली विभाग के अधिकारी पीडीए के कार्यकर्ताओं को प्रताणित कर रहे हैं।

बिजली चोरी रोकने व बिजली चोरी करने वालों को पकड़ने के लिये बिजली विभाग की ओर से चलाये जा रहे चेकिंग अभियान का विरोध शुरू हो गया है। गुरुवार को पीडीए के कार्यकर्ता कलक्ट्रेट में एकत्र हुए। उन्होंने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। धरना प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा। 

इसमें कहा कि भाजपा के इशारे पर बिजली विभाग के कार्यकर्ता पीडीए के कार्यकर्ताओं के घरों में जा कर छापेमारी कर रहे हैं। यही नहीं बिना किसी सूचना के घर के अंदर पहुंच रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष कलीम खां ने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी मुस्लिम व यादव लोगों को चिन्हित कर छापेमारी कर रहे हैं। यह गलत है। 

इसी तरह छिबरामऊ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह यादव ने कहा कि बिजली विभाग मनमानी कर रहा है। यदि बिजली विभाग की मनमानी बंद न हुई तो पीडीए के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे। 

इस मौके पर सपा नेता हसीव हसन, सपा के जिला प्रवक्ता आकाश साख्य, सपा नेता बउअन तिवारी, एस दोहरे, नाज़िम ख़ान, सुनील सिंह यादव, बजरंग सिंह चौहान, शाकिर खा, रोहित यादव, अरमान अली, सरमन कठेरिया, दरोगा कटियार, पीपी सिंह, रजनी कांत यादव समेत कई पीडीए के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: 18 माह की बच्ची से हैवानियत करने पर दरिंदे को मिली उम्रकैद, जानिए पूरा मामला