अंबेडकरनगर: ससुराल आए युवक ने खुद को मारी गोली, मौत...जानें पूरा मामला

पति-पत्नी में विवाद के बाद पति ने वारदात को दिया अंजाम, जनपद के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बनकटा बुजुर्ग गांव का है मामला

अंबेडकरनगर: ससुराल आए युवक ने खुद को मारी गोली, मौत...जानें पूरा मामला

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में ससुराल आए युवक ने पत्नी से हुए विवाद के बाद खुद को गोलीमार कर जान दे दिया। वारदात के बात क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक युवक हिस्ट्रीशीटर था और उसके ऊपर लगभग तीन दर्जन से अधिक मुकदमें भी दर्ज हैं। 

बता दें कि राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बनकटा बुजुर्ग में ससुराल आए युवक ने खुद को गोली मार लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।  मृतक युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था। मृतक राहुल यादव पुत्र रामजनम यादव उम्र लगभग तीस वर्ष निवासी ग्राम देवारा जदीद राधे का पूरा थाना महराजगंज जनपद आजमगढ़ का निवासी था। जिसकी शादी थाना राजेसुल्तानपुर के ग्राम बनकटा बुजुर्ग महेंद्र यादव की पुत्री सुनीता यादव के साथ लगभग पांच साल पहले हुई थी। इस घटना से गांव में हडक़ंप मच गया। घटरना की सूचना ग्राम प्रधान ने पुलिस को दी। 

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक का शव अपनी अभिरक्षा में लेकर शव को शव विच्छेदन परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। पति-पत्नी के बीच हह्न, विवाद के बाद घटना घटित हुई। जबकि एक दिन पहले ही पत्नी अपने दो बच्चों तीन वर्षीय बेटी व एक वर्षीय पुत्र के साथ मायके आई हुई थी। 

पुलिस के मुताबिक युवक राहुल नें अवैध असलहे से घर से कुछ दूरी पर गोली मारकर अपनी हत्या कर लिया। मृतक की जेब से पुलिस ने चार 315 बोर की जिन्दा कारतूस, एक 315 बोर का तमंचा जिसमें दगी कारतूस मौजूद थी, दो मोबाइल फोन और एक पावर बैंक बरामद किया है। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी आलापुर रामबहादुर सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों से बातचीत कर आवश्यक जानकारी ली और मातहतो को निर्देश दिए। 

थानाध्यक्ष बोले 
थानाध्यक्ष विजय प्रताप तिवारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस को अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। शिकायती पत्र मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Ambedkar Nagar road Accident: बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत, बालक गंभीर