Etawah: लूट की योजना बना रहे चार शातिर गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों से बरामद किया ये सामान...

Etawah: लूट की योजना बना रहे चार शातिर गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों से बरामद किया ये सामान...

इटावा, अमृत विचार। चौबिया थाना पुलिस ने गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर भदामई के पास से चोरी की योजना बना रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में पकडे गए लोगों के पास से तमंचा कारतूस के अलावा अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया। 

बताया गया कि चौबिया थाना पुलिस गस्त पर थी। पुलिस टीम पीपली पुलिया के वाहनों की चैकिंग कर रही थी तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ लोग टैम्पो में सवार होकर क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर ली। पुलिस की भनक लगने पर टेम्पो में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्रवाई कर पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। 

तलाशी में पकडे गए लोगों के पास से तमंचा, कारतूस, नगदी व अन्य सामान बरामद किए। पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में अपने नाम राजीव वर्मा उर्फ सूरज पुत्र जागेश्वर निवासी थाना सिविल लाइन इटावा मूल निवासी ग्राम नारायनपुरा थाना दिबियापुर जनपद औरैया, कल्लू उर्फ रामनरेश राजपूत पुत्र रामबाबू निवासी ग्राम मुरैठा थाना इकदिल, सोनू पुत्र कमलेश निवासी हाल पता चौगुर्जी थाना कोतवाली जनपद इटावा, राहुल राजपूत पुत्र सुखराम निवासी काशीराम कालोनी थाना सिविल लाइन जनपद इटावा बताया। पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने बताया कि उन्होने इटावा शहर में भी दो चोरियों की थी। पकड़े गए सभी आरोपियों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- कल से Kanpur में दूसरा टेस्ट मैच; मैदान पर जलवा बिखरेंगे रोहित, कोहली और पंत, कुलदीप के खेलने पर सस्पेंस