रुद्रपुर: हिस्ट्रीशीटर की शिकायत, बदमाशों ने चला डाली गोलियां

रुद्रपुर: हिस्ट्रीशीटर की शिकायत, बदमाशों ने चला डाली गोलियां

रुद्रपुर, अमृत विचार। भूरारानी गांव के एक हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मोर्चा खोलना गांव वालों को महंगा पड़ने लगा है। देर रात्रि घटना को अंजाम देते हुए हिस्ट्रीशीटर के साले ने इवनिंग वॉक कर रहे युवक पर फायर झोंक दिया। जिससे युवक बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मौके से एक खोखा भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने देशी पिस्टल से फायरिंग की थी। जिससे इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार भूरारानी निवासी 23 वर्षीय गोलू खाना खाने के बाद शाम को घर के बाहर टहल रहा था। तभी उसके मोबाइल पर वहां के रहने वाले एक हिस्ट्रीशीटर के साले का कॉल आया। जब कॉल बंद हुई हुई तो अचानक दो बाइकों पर सवार युवक आए और युवक पर देशी पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि 17 सितंबर को हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गांव वालों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था।

गोलू पीड़ित परिवार की मदद कर रहा था। इसी बात को लेकर हिस्ट्रीशीटर ने चौथी बार ग्रामीणों पर गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके से कई खाली खोखे भी बरामद किए हैं। वहीं पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि पीड़ित की ओर से तहरीर मिल चुकी है और पुलिस गोलीकांड की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।