रामपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

रामपुर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

रामपुर, अमृत विचार: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी गो तस्कर घायल हो गया। उसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज हो रहा है। पुलिस काफी समय से आरोपियों को तलाश रही थी। इसके अलावा पुलिस ने फरार हुए गो तस्कर को कांबिग करके पकड़ लिया। उसको कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

मंगलवार रात को थाना केमरी पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान केमरी से मनकरा रोड पर ग्राम बिढ़ऊ तिराहे पर मनकरा की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आ रहे थे। पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया, तो यह बाइक को लेकर भागने लगे। लेकिन  इस बीच बाइक अनियंत्रित होकर तिराहे के पास फिसल गई। उसी समय बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों ने पुलिस वालों पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिए। 

जिस पर थानाध्यक्ष केमरी हिमांशु चौहान ने अपने आप को बचाते हुए आरोपियों पर फायर कर दिए। जिस पर एक बदमाश गौस मोहम्मद पुत्र अहसान अली निवासी ग्राम सोनकपुर थाना टांडा के बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी। घायल अवस्था में गो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद उपचार के लिए  पुलिस वालों के साथ जिला अस्पताल भेजा गया। मौके पर दूसरा बदमाश इरफान पुत्र मुबारक अली निवासी ग्राम फरीदपुर रसूलपुर थाना स्वार को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपी गौस मोहम्मद के कब्जे से एक तमंचा एक कारतूस  बरामद किया। जबकि आरोपी इरफान के पास से एक तमंचा एक कारतूस एक बाइक बरामद की।

आरोपी गौस मोहम्मद पर दर्ज हैं आठ मामले
पुलिस का कहना  है कि मुठभेड़ में घायल हुए गौस मोहम्मद पर जिले भर के थानों में आठ मामले दर्ज हैं। इसको काफी समय से तलाश किया रहा था। दहेज से लेकर चोरी तक के  मामले दर्ज हैं। घायल का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है। जबकि आरोपी  इरफान पर  सीएस एक्ट सहित तीन मुकदमें दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें-  रामपुर: सड़क हादसे में होटल संचालक समेत दो लोगों की मौत