रुद्रपुर: आपराधिक प्रवृत्ति के ई-रिक्शा चालक ने खड़ा किया बखेड़ा

रुद्रपुर: आपराधिक प्रवृत्ति के ई-रिक्शा चालक ने खड़ा किया बखेड़ा

रुद्रपुर, अमृत विचार। बुधवार की दोपहर को उस वक्त एक ई-रिक्शा चालक ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। जब सीपीयू कर्मियों ने उसका ई-रिक्शा पकड़ लिया। इसके बाद चालक ने बाकी चालकों में अफवाह फैलाकर हंगामा खड़ा कर दिया और चालकों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाद में सीपीयू कर्मियों को पता चला कि बखेड़ा करने वाले आरोपी पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके बाद अपने आप ही हंगामा बंद हो गया और आरोपी रफूचक्कर हो गया।

बुधवार की दोपहर को सीपीयू प्रभारी राकेश बिष्ट की मौजूदगी में सीपीयू कर्मी यातायात व्यवस्था देख रही थी। अचानक कर्मियों ने एक ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया। कारण वह दूसरी बार निर्धारित मार्ग से हटकर संचालन कर रहा है। कार्रवाई को देखकर संजू नाम के चालक ने हंगामा करना शुरू कर दिया और बाकी चालकों को एकत्रित कर धरना शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद जब सीपीयू कर्मियों को पता चला कि हंगामा करने वाले पर 13 संगीन धाराओं में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

सीपीयू कर्मियों ने इसकी जानकारी अन्य चालकों को दी। इसके बाद आंदोलित चालक वहां से चले गए और आरोपी चालक भी मौका देखकर रफूचक्कर हो गया। सीपीयू प्रभारी राकेश बिष्ट ने बताया कि हंगामा काटने वाले चालक पर शेरगढ़ यूपी से लेकर थाना पंतनगर, रुद्रपुर में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसकी जानकारी जुटाई जाएगी और आरोपी किसी मामले में वांछित हुआ तो उसको पकड़ा भी जाएगा।