शर्मनाक: पांचवीं की छात्रा को अगवा कर दो युवकों ने होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, ओपी राजभर बोले- होगी कड़ी कार्रवाई

शर्मनाक: पांचवीं की छात्रा को अगवा कर दो युवकों ने होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, ओपी राजभर बोले- होगी कड़ी कार्रवाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्कूल से लौट रही पांचवीं कक्षा की एक छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सरोजिनी नगर में रहने वाली पांचवीं कक्षा की 14 वर्षीय एक छात्रा सोमवार दोपहर छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर लौट रही थी कि तभी रास्ते में कार सवार दानिश और अमीन नाम के युवकों ने लड़की का बैग छीनने की कोशिश की। 

सूत्रों के मुताबिक, विरोध करने पर उन्होंने छात्रा को जबरन अपनी कार में बैठा लिया और कृष्णा नगर स्थित एक होटल में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। सूत्रों ने बताया कि युवकों ने वारदात के दौरान घटना का कथित रूप से वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी। सूत्रों के मुताबिक, बाद में आरोपी युवक पीड़ित छात्रा को घर के पास छोड़कर भाग गये। 

कृष्णा नगर के सहायक पुलिस आयुक्त विनय कुमार द्विवेदी ने बताया कि इस सम्बन्ध में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि नामजद अभियुक्तों में से एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और इस मामले में एक होटल का सीसीटीवी फुटेज भी लिया गया है। 

इस बीच, प्रदेश के पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यह दुखद घटना है और ऐसा नहीं होना चाहिये। उन्होंने कहा कि जो दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री कटिबद्ध हैं, प्रदेश में कानून का राज है और कानून के दायरे में जो भी गलत पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर