Video : कमरे पर चलो वरना फेल कर दूंगा, शिक्षक ने छात्रा को जबरन बनाया बंधक

भीड़ ने की शिक्षक की जमकर पिटाई, महमूदाबाद कस्बे का मामला

Video : कमरे पर चलो वरना फेल कर दूंगा, शिक्षक ने छात्रा को जबरन बनाया बंधक

दरवाजा तोड़कर कक्षा 6 की छात्रा को कराया बंधनमुक्त, अभियोग दर्ज

महमूदाबाद, सीतापुर, अमृत विचार। शिक्षक (Teacher) और शिष्य के बीच रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात महमूदाबाद कस्बे में समाने आई है। आशुतोष बृज मोहन लाल मेमोरियल इण्टर कॉलेज श्यामदासपुर में पढ़ाने वाले शिक्षक पर आरोप है कि उसने कक्षा छह की छात्रा को फेल करने की धमकी देकर अपने कमरे में बुलाया। परिवार के लोगों को शंका हुई, तो राजफाश हुआ। भीड़ ने पिटाई कर छात्रा को बंधन मुक्त कराया। बढ़ते हंगामें के बीच पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर लिया है।

महमूदाबाद कस्बे के एक मोहल्ला की 11 वर्षीय बालिका के पिता के मुताबिक, उसकी पुत्री कस्बे के आशुतोष बृज मोहन लाल मेमोरियल इण्टर कॉलेज श्यामदासपुर में कक्षा 6 की छात्रा है। रोज की तरह वह अपने घर से विद्यालय जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान महमूदाबाद कस्बे के बन्नी में किराये के मकान में रहने वाले शिक्षक संजय गुप्ता पुत्र गुरुशरन लाल गुप्ता ने साइकिल सवार छात्रा को रोक लिया।

आरोप है कि उसने कहा कि पहले कमरे पर चलो, वरना तुम्हे फेल कर देंगे, क्लास में मारने की धमकी भी दी। डरकर छात्रा कमरे में चली गई। फिर उसने दरवाजा बंद कर लिया। विद्यालय में छात्रा नहीं पहुंची तो परिवार के लोग ढूंढते हुए शिक्षक के कमरे पर गए। फिर दरवाजा तोड़कर छात्रा को मुक्त कराया गया। इस दौरान भीड़ ने शिक्षक की जमकर पिटाई भी की। वारदात के बाद पीड़ित पक्ष की ओर से दी जाने वाली तहरीर को बदलाए जाने की बात भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: मेजा में ट्रक ने पांच छात्राओं को कुचला, आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़, लगाई आग

ताजा समाचार

5 अक्टूबर का इतिहास: आज ही के दिन मोबाइल फोन क्रांति के सूत्रधार स्टीव जॉब्स का हुआ था निधन
Gonda News: इटियाथोक में सगे साढ़ू ने युवक की गला रेतकर की हत्या, इलाके में हड़ंकप, आरोपी हिरासत में
Haryana Elections: हरियाणा की 90 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, मनु भाकर ने डाला वोड
ड्रोन बना कर ऐसे अर्न कर सकते हैं लाखों रुपए, 2.5 ट्रिलियन की होगी भारतीय ड्रोन मार्केट
बुढ़ापे से जवान बनाने का झांसा...222 लोगों से 35 करोड़ की ठगी, कानपुर के ठग दंपती फरार, ऐसे करते थे पूरा खेल, अब SIT करेगी जांच
मुरादाबाद: गैंगस्टर की आरोपी रिंकी का बिजनौर जाकर कुर्क किया मकान