Kanpur में पिता-पुत्र ने मिलकर पार्षद से की अभद्रता, नगर निगम कर्मियों से मारपीट...जानिए पूरा मामला

Kanpur में पिता-पुत्र ने मिलकर पार्षद से की अभद्रता, नगर निगम कर्मियों से मारपीट...जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र के सर्वोदय नगर इलाके में सार्वजनिक रास्ते से कब्जा हटाने गए पार्षद नीरज बाजपेई से आरोपी ने अभद्रता कर दी। पार्षद के साथ कब्जा हटाने में मौजूद नगर निगम के कर्मचारियों से मारपीट की। पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नीरज बाजपेई ने काकादेव पुलिस को बताया कि सर्वोदय नगर स्थित एमपी मिल का हाता में सार्वजनिक रास्ता है। जिसकी साफ सफाई के लिए वह रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे नगर निगम के कर्मचारियों के साथ गए थे। इस दौरान रास्ते पर कब्जा किए हुए राम गोपाल दिवाकर उर्फ लाला और उनका परिवार उग्र हो गया। 

रामगोपाल दिवाकर उर्फ लाला, सागर चौधरी, राजवीर और उनकी पत्नी ने अभद्रता की। साथ ही नगर निगम के कर्मचारियों से गाली-गलौज करते हुए हाथापाई की। जिसमें नगर निगम के कर्मचारी हितेश सागर चुटहिल हो गए। उन्होंने मामले की शिकायत काकादेव पुलिस से की। 

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि पार्षद नीरज बाजपेई की शिकायत पर आरोपी रामगोपाल दिवाकर उर्फ लाला और उनके परिजनों के खिलाफ लोक सेवक पर हमला, धमकाना समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी रामगोपाल दिवाकर उर्फ लाला और उनके बेटे सागर चौधरी उर्फ कमल को शांतिभंग की कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur पहुंचे विराट कोहली और कोच गौतम गंभीर, बांग्लादेश की टीम भी पहुंची, 27 से ग्रीनपार्क में होना है टेस्ट मैच

 

ताजा समाचार

Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश
Health: बच्चे को अगर बार-बार हो रही है यह समस्या तो न करें नजर अंदाज, कैंसर के हो सकते हैं लक्षण