अयोध्या: किसान महापंचायत को लेकर तैयारी में जुटी भाकियू

छह अक्टूबर को जिले से बड़ी संख्या में कूच की तैयारी 

अयोध्या: किसान महापंचायत को लेकर तैयारी में जुटी भाकियू

अयोध्या, अमृत विचार। आगामी 6 अक्टूबर को भारतीय किसान यूनियन के संस्थापक चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती के अवसर पर आयोजित किसान महापंचायत की तैयारी शुरू हो गई है। अयोध्या से बड़ी संख्या में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता, पदाधिकारी व किसान जाएंगे।

ग्राम बिलारी नगर पंचायत बीकापुर में प्रमुख कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की पंचायत को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा ने कहा किसान समस्याओं के समाधान के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पर दबाव बनाना आवश्यक है। किसान महापंचायत में भारी संख्या में पहुंचने के लिए सघन जनसंपर्क किया जा रहा है। 27 सितंबर को मया विकासखंड में तथा 30 सितंबर को मिल्कीपुर तहसील परिसर में किसान पंचायत का आयोजन किया गया है।

सभी ब्लाक अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है कि अपने-अपने विकासखंडो से कम से कम 100-100 कार्यकर्ताओं व किसानों को लेकर लखनऊ किसान महापंचायत में प्रतिभाग करें। पंचायत में जिला अध्यक्ष राम गणेश मौर्य, मस्तराम वर्मा, मंसाराम वर्मा, संतोष वर्मा, मंजय वर्मा, राहुल वर्मा, बुद्धिराम मौर्य, जितेंद्र कुमार, उर्मिला निषाद, रामसहाय वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर

 

ताजा समाचार