प्रयागराज: सीमांचल एक्सप्रेस में युवकों ने किया पथराव, यात्री घायल

प्रयागराज: सीमांचल एक्सप्रेस में युवकों ने किया पथराव, यात्री घायल
डेमो

प्रयागराज,अमृत विचार। पुराना यमुना पुल के समीप आनंद विहार से बरौनी (बिहार) जा रही सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंके गए। इससे एक यात्री घायल हो गया। उसे मिर्जापुर स्टेशन पर उतारकर इलाज कराने के बाद गंतव्य की ओर रवाना किया गया। 

सोमवार शाम 5.30 बजे सीमांचल एक्सप्रेस प्रयागराज जंक्शन से रवाना हुई। ट्रेन यमुना ब्रिज से पहले पहुंची तो उस पर पथराव शुरू हो गया। ट्रेन पर 10 से ज्यादा पत्थर फेंके गए। पत्थरबाजी के दौरान गेट पर बैठे सुजीत कुमार को पत्थर लग गया। उसका दांत टूट गया और होंठ भी कट गए। मिर्जापुर पहुंचने पर उसका इलाज कराया गया। सुजीत उसी ट्रेन से आगे की यात्रा के लिए रवाना हो गया। बताया जाता है कि घायल सुजीत बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है। घटना के समय वह स्लीपर कोच S-3 के गेट पर बैठा था। इलाज कराकर उसे रवाना कर दिया गया है। 

सुजीत ने आरपीएफ को बताया कि हम लोग परिवार समेत दिल्ली से बरौनी जा रहे थे। हमारे पास तीन कंफर्म और पांच वेटिंग टिकट था। यमुना ब्रिज पर जैसी ही ट्रेन पहुंची, 2-3 युवकों ने हमें पत्थर फेंक कर मारे। हमारे बड़े पापा का देहांत हो गया, इसलिए हम लोग बरौनी लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें- Prayagraj News: मदरसा कांड के आरोपियों से नैनी जेल में पूछताछ, रिमांड पर लेगी पुलिस

ताजा समाचार

Exclusive: फफक कर रो पड़े पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव...मुसलमानों के नाम पैगाम देते हुए जारी किया वीडियो
अयोध्या: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लाभार्थियों में बांटे प्रमाण पत्र एवं संयंत्र
बाराबंकी में पोटेंशियल, विकास से नहीं रहेगा वंचित, सीएम योगी ने विजय उद्यान में किया पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का अनावरण
रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Kasganj News: चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, करंट से बुरी तरह झुलसा मजदूर, दर्दनाक मौत
अयोध्या: कोल्ड-ड्रिंक फैक्ट्री में कलावा काट कर दी इंट्री, सुपरवाइजर व सिक्योरिटी गार्ड निलंबित, जानिए क्या बोले अधिकारी