VIDEO : 'वॉर 2' की शूटिंग के लिए इटली पहुंचे ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे

VIDEO : 'वॉर 2' की शूटिंग के लिए इटली पहुंचे ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे

रोम। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन 'वॉर 2' की शूटिंग के लिए इटली पहुंच गये हैं। ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार लोकेशन की तस्वीर शेयर की, जहां फिल्म वॉर 2 की शूटिंग हो रही है। तस्वीर में उन्हें इटली की प्राकृतिक खूबसूरती का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है। 

https://www.instagram.com/p/DAOP_1ohnmN/

ऋतिक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, " इटली वॉर 2 में सब कुछ कैद कर लिया गया है। ग्रे टी-शर्ट और धारीदार पैंट में ऋतिक बेहद आकृषक और स्टाइलिश लग रहे हैं। उनकी पोस्ट पर नेटिज़न्स की दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद से भी तारीफ मिली।सबा ने कमेंट किया, "मेरा प्यार।

 गौरतलब है कि अपनी शानदार सुपरहिट फिल्मों 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशन से प्रसिद्ध अयान मुखर्जी वॉर 2' का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म वॉर 2 में मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी भी हैं। फिल्म वॉर 2 वर्ष 2019 में प्रदर्शित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर' का सीक्वल है। वॉर में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की अहम भूमिका थी। 

शूटिंग से अब एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी फिल्म 'वॉर 2' के रोमांटिक गाने के लिए शूट करते नजर आ रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में ऋतिक रोशन को इटली की गलियों में कैजुअल लुक में देखा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर कियारा आडवाणी पिंक कलर की मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।  कियारा आडवाणी को ऋतिक रोशन को ओर दौड़ते हुए गले लगाते हुए देखा जा सकता है। दोनों हाथों में हाथ डालकर वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : VIDEO : 'फिल्म 'देवरा पार्ट 1' मेरा पहला कदम है, मैं भाग्यशाली हूं कि...', जान्हवी कपूर ने तेलुगु भाषा में फैंस को कहा शुक्रिया

ताजा समाचार

Lucknow University के पास युवती से छेड़छाड़, परिजन से की मारपीट, FIR दर्ज
लखीमपुर खीरी: शिक्षिका की बहाली को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे बच्चे और अभिभावक, एसडीएम ने कही ये बात...
Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई