Moradabad News: एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप 27 सितंबर से,  देश-विदेश के टेनिस खिलाड़ी करेंगे प्रतिभाग

Moradabad News: एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप 27 सितंबर से,  देश-विदेश के टेनिस खिलाड़ी करेंगे प्रतिभाग

मुरादाबाद, अमृत विचार: अतंर्राष्ट्रीय टेनिस संघ द्वारा संचालित और आल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में हरभजन सिंह चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप का आयोजन 27 सितंबर से मुरादाबाद क्लब व बीआर आंबेडकर पुलिस अकादमी के टेनिस कोर्ट में होगा। सोमवार को आयोजकों ने मुरादाबाद क्लब में प्रेसवार्ता कर टूर्नामेंट के बारे में जानकारी दी।

मुरादाबाद टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव जैन ने बताया कि एसोसिएशन के सहयोग से चड्ढा ग्रुप के डायरेक्टर गुरजीत सिंह चड्ढा द्वारा अपने पिताजी हरभजन सिंह चड्ढा की याद में एचएस चड्ढा मेमोरियल चैंपियंस कप प्रदेश स्तर पर कराया जाता है। लेकिन, इस बार यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में 30 साल से लेकर 75 साल आयु वर्ग तक के पुरुष व महिला खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने बताया कि दिल्ली, जोधपुर, चेन्नई, मुंबई, पुणे, भोपाल, चंडीगढ़, शिमला व सोलन समेत विदेश के करीब 180 खिलाड़ी खेलने के लिए आ रहे है।

जिसमें अंक के आधार पर उनको रैंक दिया जाएगा। एसोसिएशन के संरक्षक गुरजीत सिंह चड्ढा ने बताया कि टूर्नामेंट की शुरुआत बीआर आम्बेडकर अकादमी के पुलिस उप महानिरीक्षक बाबूराम द्वारा की जाएगी। टूर्नामेंट समन्वयक अवनीश रस्तोगी ने बताया कि पुलिस गेम्स क्लब के टेनिस कोर्ट में 27 सितंबर की सुबह 10:00 बजे टूर्नामेंट की शुरूआत होगी और समापन दो अक्टूबर हो होगा। सदस्य करन वीर, राजीव जैन ने बताया कि इस टूर्नामेंट में लंदन से रेफरी एंटोन डी सुजा को मुंबई से नियुक्त किया गया है। वह 26 सितंबर को अवनीश रस्तोगी से जानकारी लेकर मैच के ड्रा व खेल का प्रारूप साझा करेंगे। इस मौके पर मुरादाबाद क्लब के अध्यक्ष डॉ. एसके राज, आरएन अग्रवाल, सनत कोठीवाल, डॉ. अनुराग अग्रवाल, अनुज गुप्ता, डॉ. संजय शाह, पंकज सक्सेना, राहुल अग्रवाल, डॉ. अतुल नाथ व राजेंद्र मौजूद रहे।