मुरादाबाद : जमीन के विवाद में पूर्व विधायक समेत 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, सभी ने फहीम के घर पर किया था हमला

मुरादाबाद : जमीन के विवाद में पूर्व विधायक समेत 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, सभी ने फहीम के घर पर किया था हमला

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद देहात के पूर्व विधायक इकराम कुरैशी, उनके बेटे और अन्य लोगों पर जमीन विवाद के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

गलशहीद थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद फहीम ने कोर्ट में दी अर्जी में बताया है कि पूर्व विधायक हाजी इकराम कुरैशी, उनके बेटे उबैद इकराम, जुनैद और फुरकान, मुस्तकीम, गुफरान उर्फ राजू, फरहान, दानिश से पैतृक संपत्ति के बंटवारे का मुकदमा चल रहा है। आरोप है कि बीती 4 सितंबर को इशा की नमाज पढ़कर लौटा था। इसी दौरान पीछा करते हुए हथियारों से लैस पूर्व विधायक व बेटे समेत अन्य लोगों ने उसके घर पर धावा बोल दिया। सभी ने एकजुट होकर पीड़ित व उसके परिजनों से मारपीट की। विरोध करने पर संपत्ति छोड़कर यहां से चले जाने की धमकी देने लगे।

पीड़ित ने मामले की शिकायत गलशहीद थाने में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जान की सुरक्षा को लेकर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के आदेश पर पूर्व विधायक इकराम कुरैशी, उनके बेटे समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। थाना प्रभारी सौरभ त्यागी ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला