अमरोहा : विधायक के मामा की हत्या का खुलासा करने में पुलिस नाकाम, आठ टीमों का किया गया था गठन

अमरोहा : विधायक के मामा की हत्या का खुलासा करने में पुलिस नाकाम, आठ टीमों का किया गया था गठन

हसनपुर, अमृत विचार। पांच दिन बीतने के बाद भी विधायक के मामा की हत्या का खुलासा करने में कोतवाली पुलिस नाकामयाब हो रही है। वहीं शुक्रवार रात पुलिस अधीक्षक ने गांव पहुंचकर परिजनों से पूछताछ भी की है। 

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा सत्य प्रकाश पुत्र ऐदल सिंह की पशुशाला में सोते समय बदमाशों ने बगल में गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। हत्या की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक एवं डीआईजी ने घटनास्थल का मुआयना किया था। हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा आठ टीमों का गठन किया गया था।

अधिकारियों ने हसनपुर कोतवाली में रह चुके पुराने सिपाहियों को भी दूर दराज के थानों से बुलाकर हत्यारे को खोजने के लिए लगाया है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी विधायक से फोन पर बात कर पूरे मामले की जानकारी लेते हुए हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री द्वारा मामले में संज्ञान लेने के कारण मामला हाई प्रोफाइल हो गया है। लेकिन भाजपा विधायक के मामा की हत्या का खुलासा करने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं और पुलिस अभी इस मामले में हवा में तीर चला रही है। जबकी वरिष्ठ अधिकारी हत्या के मामले की लगातार जानकारी ले रहे हैं।

विधायक के मामा की हत्या का खुलासा न होने से इलाके में पुलिस के खिलाफ रोष पनप रहा है। वहीं शनिवार रात ग्राम घंसूरपुर में पहुंचकर पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने परिजनों से घंटों जानकारी की गई। वहीं, मुख्यमंत्री के संज्ञान में होने के बाद भी पुलिस पांच दिन बाद भी हत्या की गुत्थी नहीं सुलझा पाई है। फिलहाल पुलिस के पास अभी कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। 

ये भी पढे़ं : अमरोहा : विद्यालय के पास दिखे दो तेंदुए, शिक्षक और छात्र सहमे...कमरों में हुए कैद

ताजा समाचार

बरेली: अखिलेश यादव का पुतला फूंके जाने से खफा सपाईयों ने की नारेबाजी
CM Yogi in Mirzapur: हम बंटे थे तो कटे थे, इसलिए 500 वर्ष तक अयोध्या में इंतजार करना पड़ा, मिर्जापुर में बोले सीएम योगी
Bigg Boss 18: खत्म हुआ इंतजार, सलमान खान की मेजबानी में छह अक्टूबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 18' का तांडव
शाहजहांपुर: झंडा कलां में फुंका ट्रांसफार्मर, दूसरा रखा तो बन गया आग का गोला
हरियाणा चुनाव: अमित शाह ने Congress को बताया दलित विरोधी, कहा- कांग्रेस ने कुमारी सैलजा का किया अपमान
छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में आकाशीय बिजली गिरने से स्कूली बच्चों समेत आठ लोगों की मौत, एक अन्य घायल