हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में

हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में

हल्द्वानी, अमृत विचार। डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के बाहर रविवार दोपहर राहगीरों की जान आफत में पड़ गई। एक अर्द्धनग्न युवक हाथ में पत्थर लेकर रामपुर रोड पर आ गया। उसने गुजरने वालों पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। कुछ ही देर में हाईवे पर दो तरफा लंबा जाम लगा गया। करीब पौन घंटे तक हाईवे पर लोग खौफ में रहे, जिसके बाद बमुश्किल राहगीरों ने उसे काबू कर पुलिस के सुपुर्द किया। 
         
घटना दोपहर करीब दो बजे की है। आम दिनों की तरह रामपुर रोड पर यातायात सामान्य चल रहा था कि तभी एक अर्द्धनग्न युवक अस्पताल के गेट नंबर के सामने हाईवे पर पहुंच गया। बीच सड़क हाथ में पत्थर लेकर खड़े युवक ने पत्थर दिखाकर लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। पहले वह एक कार के आगे आया और डर कर चालक ने कार रोक दी। 

वह लगातार गालियां दे रहा था और आते-जाते लोगों से कह रहा था कि बुला लो पुलिस। इस बीच दो तरफा जाम लगा चुका था। तभी स्कूटी सवार एक महिला-पुरुष वहां से गुजरे। उन्होंने युवक की बात को अनसुना करते हुए आगे निकलने की कोशिश की और गुस्से में युवक ने उन पर बड़ा पत्थर फेंक दिया। 

गनीमत रही कि पत्थर पीछे बैठी महिला को नहीं लगा। बीच सड़क चल रहे तमाशे को देख लोग वीडियो बनाने लगे तो युवक उन्हें भी पत्थर दिखाकर धमकाने लगा। बाद में लोगों ने उसे पकड़कर एसटीएच के सुरक्षा कर्मी के सुपुर्द किया। बाद में सुरक्षाकर्मी ने उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया है।

खुद पर ईंट बरसा कर फैलाई दहशत

लोग युवक को देख कर न सिर्फ खौफ में बल्कि हैरत में भी थे। लोगों को पत्थर दिखाने के साथ वह लोगों को अपनी ताकत भी दिखा रहा था। वह कभी अपनी छाती तो कभी अपने बाजुओं पर बड़े पत्थर से हमला कर यह दिखाने की कोशिश कर रहा था कि उसके शरीर पर पत्थर का भी असर नहीं होता। उसकी यह हरकत देख लोग हैरत में थे। 

जाम लगाने वाले का कटा 10 हजार का चालान

रामपुर रोड पर स्थित वींटेज बैंक्वेट हाल के संचालक को जाम लगवाना महंगा पड़ गया। टीपीनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट ने उसका 10 हजार का चालान काटा और बताया, बैंक्वेट हाल में सेमीनार चल जा रहा था। जिसकी वजह से दोपहर तीन बजे हाईवे जाम हो गया। इस पर बैंक्वेट हाल संचालक के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी

 

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला