संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला

संभल, अमृत विचार। पुलिस ने 5 दिन पहले हुई छात्रा की हत्या का खुलासा कर दिया है। बदनामी से बचने के लिए मां, दो सगे भाइयों और मामा ने मिलकर छात्रा की हत्या की योजना बनाई थी। मां योजना के तहत छात्रा को साहिबाबाद से गांव लेकर आ रही थी। 

गांव से कुछ पहले मामा के साथ कार से आये बड़े भाई ने छात्रा के सिर और सीने में गोली मारकर उसकी जान ली थी। मृतका के छोटे भाई और मां ने फंसाने की नीयत से छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी और उसके मामा पर हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कैला देवी थाना क्षेत्र में 18 सितम्बर की रात को भाई व मां के साथ बाइक पर बैठकर गांव जा रही दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाइक चला रहे मृतका के भाई ने छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी रिंकू और उसके मामा पप्पू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने रविवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शुरुआती जांच में यह बात साफ हो गई थी कि झूठी नामजदगी कराई गई है। परिवार के लोग ही शक के दायरे में आये तो पुलिस ने गहनता से जांच की। जिसके परिवार के सदस्य की हत्या हुई उस पर कोई आरोप लगाने से पहले पुलिस को पुख्ता सबूतों की आवश्यकता थी। 

मोबाइल सर्विलांस, बीटीएस और सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को परिवार के लोगों द्वारा छात्रा की हत्या के पुख्ता सबूत मिले। इसके बाद ही छात्रा के दो भाइयों और मां को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि मामा अभी फरार है। एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस पार्टी को 15 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला