बरेली:गुटखा नहीं दिया तो दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

परिजनों का आरोप, दबंग खरीदना चाहते थे उनका मकान

बरेली:गुटखा नहीं दिया तो दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बरेली अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते कुछ दबंगों ने पहले तो युवक से गुटखा न देने के बहाने विवाद शुरू किया। जिसका विरोध करने पर व्यक्ति की दबंगो ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि युवक के घर को यह दबंग खरीदना चाहते थे नहीं बेचने पर इस तरीके की घटना को अंजाम दिया है।

मृतक के साले राजीव सिंह ने बताया कि उसके बहनोई नरेश पाल पुत्र स्वर्गीय नन्हे ने 6 वर्ष पूर्व कैंट थाना क्षेत्र की प्रकाश कॉलोनी में अपना घर बना लिया था, इससे पहले नरेश पाल थाना फरीदपुर क्षेत्र के हरहरपुर में रहते थे। उसने बताया कि उसके बहन बहनोई को उनके मोहल्ले के ही दबंग शिवा, सर्वेश, राजकुमार, कमल, गुलशन पुत्र चमन डराते धमकाते हैं और कहते हैं कि अपना मकान हमारे हाथ बेच दो अगर अपना मकान तुमने हमारे हाथ नहीं बेचा तो जान से मार देंगे और मकान पर कब्जा कर लेंगे। राजीव का कहना है कि उसकी बहन ने इसकी शिकायत उससे की थी इसी मामले में वह अपनी बहन के घर आया हुआ था। बीती रात लगभग 10:00 बजे नरेश पाल खाना खाने के बाद गुटका लेने परचून की दुकान पर गए तो वहां पर शिवा, सर्वेश, राजकुमार, कमल और गुलशन ने उसके बहनोई से खाने के लिए गुटखा मांगा जब उन्होंने मना किया तो धक्का देकर नीचे जमीन पर गिरा कर बेरहमी से मारपीट करने लगे शोर शराबे की आवाज सुनकर वह और उसकी बहन मौके पर पहुंचे तो देखा कि दबंग लोग उसके बहनोई को पीट रहे थे। 

लोग पहुंचे तो फरार हुए बदमाश
मोहल्ले के लोग आने के बाद दबंग उसके बहनोई को मृत अवस्था में छोड़कर चले गए। उसने डायल 112 को फोन करके बुलाया और पुलिस जब नरेश पाल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतक नरेश पाल के शव का पोस्टमार्टम करा रही है। राजीव सिंह ने अपने बहनोई के हत्यारों के खिलाफ थाना कैंट में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।