Banda News: कुएं में गिरा युवक...बचाने में दो और उतरे नीचे, तीनों हुए बेहोश, मौत, मची चीख-पुकार

Banda News: कुएं में गिरा युवक...बचाने में दो और उतरे नीचे, तीनों हुए बेहोश, मौत, मची चीख-पुकार

बांदा, अमृत विचार। बांदा के बड़ागांव में एक सूखे कुएं में सूखे पड़े कुएं में चप्पल गिरने पर एक युवक निकालने के लिए उतरा था और उतरते ही वह बेहोश हो गया। दो युवकों ने कुएं में उतरकर उसे बचाना चाहा, लेकिन कुएं में उतरते ही बचाने गए दोनों युवक भी बेहोश हो गए। 

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन ने तीनों युवकों को बाहर निकाल कर मेडिकल काॅलेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। प्रथम दृष्टया कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के चलते तीनों युवकों की मौत बताई जा रही है। 

बिसंडा थानाक्षेत्र के बड़ागांव निवासी अनिल पटेल की चप्पल एक सूखे कुएं में गिर गई, अनिल पटेल चप्पल उठाने के लिए कुएं में उतरते ही बेहोश होकर गिर पड़ा। इस दौरान पास में ही मौजूद संदीप और बाला वर्मा भी उसको बचाने के लिए कुएं में उतर गए, लेकिन कुएं में उतरते ही वह दोनों भी बेहोश होकर गिर पड़े। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया, आनंद-फानन में इसकी खबर ग्रामीणों ने पुलिस को।

पुलिस और एडीएम राजेश वर्मा ने मौके पर पहुंचकर कुएं से तीनों को किसी तरह बाहर निकलवाकर मेडिकल काॅलेज पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मौके में मौजूद जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल और दूसरे ग्रामीणों के मुताबिक कुएं में उतरे तीनों युवकों की मौत जहरीली गैस के रिसाव से होने की आशंका है।  

इनकी हुई माैत

1.अनिल पटेल उम्र  लगभग 40
2. संदीप वर्मा उम्र लगभग 19 वर्ष 
3. बाला वर्मा उम्र लगभग 21 वर्ष

ये भी पढ़ें- औरैया में हुआ हादसा, चारों मृतकों के शव पहुंचे कानपुर, 16 कंधों पर उठी चार अर्थी...इलाके में उमड़ा आंसुओं का सैलाब, बेटे की फोटो लेकर बिलखता रहा पिता