कासगंज:दुकान के अंदर कीमती समान जलकर राख, शार्ट सर्किट से लगी थी आग

तेज लपटें उठती देख लोगों में मची अफरा तफरी

कासगंज:दुकान के अंदर कीमती समान जलकर राख, शार्ट सर्किट से लगी थी आग

मोहनपुरा, अमृत विचार। जनपद के कस्बा मोहनपुरा में शनिवार की देर शाम एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका, बताया जाता है कि आग बिजली के शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी।
दरअसल हाथरस जनपद के गांव विरावर निवासी पवन कुमार पुंढीर पुत्र नेम सिंह की कस्बा मोहनपुरा में सिकंदराराऊ रोड पर मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। रोजाना की तहर शनिवार शाम को करीब 7 बजे वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया। कुछ समय बाद दुकान से तेज काला धुआं निकलने लगा। प्रत्यक्ष दर्शियों ने तत्काल दुकान स्वामी को मोबाइल पर सूचना दी। सूचना पाकर पवन उल्टे पांव वापस दुकान को दौड़ा। दुकान पर आकर उसके होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में दुकान का ताला खोलकर देखा तो अंदर का सामान एवं काउंटर धूं-धूं कर जल रहा था। आग लगने की सूचना पाकर आस पड़ोस के दुकानदार दुष्यंत कुमार, रवि कुशवाह, मनीष कुशवाह, सौशल्य साहू, सत्यवीर आदि भी मौके पर पहुंच गए। कड़ी मशक्कत के बाद जल रहे लकड़ी के काउंटर एवं अन्य सामान को दुकान से बाहर निकाला। बड़ी मुश्किल से सभी ने पानी की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी सामान जल चुका था। दुकान स्वामी पवन ने बताया कि कई कंपनियों के 25- 30 मोबाइल फोल्डर एवं रिपेयरिंग को आए करीब 20 मोबाइल आग में स्वाहा हो गए। इसके अतिरिक्त हॉट एयरगन, वायरिंग, पंखा एवं अन्य कई मंहगे उपकरण के साथ लकड़ी से बने दुकान के काउंटर भी जल गए। कुल नुकसान का आंकलन करीब 2 लाख से अधिक है। आग में हुए नुकसान के कारण दुकान कर्मी पवन कुमार बहुत हताश एवं निराश है।

ताजा समाचार

मुरादाबाद DIG का बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फोटो भी लगा दी...मुकदमा दर्ज
Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं
Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल
औरैया में सिम्बॉयसिस घोटाला: करोड़ों रुपये हेराफेरी करने में सोसायटी मालिक फरार...उपभोक्ताओं ने थाना दिवस में की थी शिकायत
Quad summit : चीन हमारी परीक्षा ले रहा है...क्वाड बैठक में जो बाइडेन ने ऐसा क्यों कहा?