बाराबंकी: रामनगर ब्लॉक से भी हटाई गईं BDO मोनिका पाठक, इस वजह से हुआ बड़ा फेरबदल

बाराबंकी: रामनगर ब्लॉक से भी हटाई गईं BDO मोनिका पाठक, इस वजह से हुआ बड़ा फेरबदल

रामनगर/बाराबंकी, अमृत विचार। प्रधान संघ की मांग पर बीडीओ मोनिका पाठक को हटाकर तत्काल प्रभाव से खंड विकास अधिकारी पूरेडलई को विकासखंड रामनगर का पदभार दिया गया है। नवागत बीडीओ जितेंद्र कुमार ने शनिवार को विकासखंड रामनगर का कार्यभार संभाला। इस दौरान प्रधान संघ ने नवागत खंड विकास अधिकारी को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत सम्मान किया और मिठाइयां बांटी। प्रधान संघ की मांग पर बीडीओ मोनिका पाठक को हटाकर जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है।

इस मौके पर बीडीओ ने कहा कि आप लोग गुणवत्ता परक ढंग से गांव के विकास को गति दीजिए, विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। यदि किसी प्रकार की समस्या आती है तो आप हमें अवगत कराए तत्काल उसका निराकरण किया जाएगा।

नवागत बीडीओ जितेंद्र कुमार ने शनिवार को आकर कार्य भार ग्रहण किया। आते ही उन्होंने आवास सहित पूरे ब्लॉक का निरीक्षण किया और कर्मचारियों से विकास कार्यो की प्रगति रिपोर्ट मांगी। इस मौके पर भारी संख्या में ग्राम प्रधान व ब्लाककर्मी मौजूद रहे। बताते चले कि इससे पहले हरख ब्लॉक में तैनात रही बीडीओ मोनिका पाठक को भी यहां से हटाकर रामनगर भेजा गया था। हरख ब्लॉक में तैनाती के दौरान प्रधान संघ द्वारा विरोध जताया गया था।

यह भी पढ़ें: जघन्य हिंसा की शिकार पीड़िताओं पर सहायता राशि का मरहम

ताजा समाचार

अपराधी की जगह थाना नहीं जेलखाना है, सांसद अवधेश प्रसाद का आरोप- दलित की मौत का जिम्मेदार थाना प्रभारी है
मुरादाबाद DIG का बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फोटो भी लगा दी...मुकदमा दर्ज
Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं
Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल
औरैया में सिम्बॉयसिस घोटाला: करोड़ों रुपये हेराफेरी करने में सोसायटी मालिक फरार...उपभोक्ताओं ने थाना दिवस में की थी शिकायत