Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: पूरी हुई विवेचना, पुलिस कल दाखिल करेगी चार्जशीट, 400 से अधिक पन्नों का है आरोप पत्र

Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: पूरी हुई विवेचना, पुलिस कल दाखिल करेगी चार्जशीट, 400 से अधिक पन्नों का है आरोप पत्र

कन्नौज, अमृत विचार। किशोरी से दुष्कर्म मामले में पुलिस कल पॉक्सो एक्ट कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। विवेचक ने चार्जशीट तैयार कर उच्चधिकारियों को अवलोकन के लिए भेज दी है। इसके बाद शनिवार को कोर्ट में शासकीय अधिवक्ता की ओर से दाखिल कर दिया जाएगा। पुलिस ने 25 से अधिक गवाह बनाए हैं। विवेचना में वैज्ञानिक व तकनीकी साक्ष्यों को भी शामिल किया है। 

11 अगस्त की देर रात को तिर्वा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने यूपी 112 पर फोन कर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद चौधरी चंदन सिंह डिग्री कालेज से पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार किया और फिर जेल भेजा था। इसके बाद लगातार चली छानबीन के बाद 38 दिन में पुलिस ने चार्जशीट तैयार कर ली है। 

शु्क्रवार को विवेचक प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे की ओर से उच्चाधिकारियों को चार्जशीट अवलोकन के लिए सौंप दी गई है। पर्यवेक्षण अधिकारी सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि चार्जशीट लग गई है। इसका पर्यवेक्षण करने के बाद कोर्ट में दाखिल कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि शनिवार को शासकीय अधिवक्ता के माध्यम से चार्जशीट पॉक्सो एक्ट कोर्ट में दाखिल कर दी जाएगी। इसके बाद मामले की मुख्य सुनवाई शुरू हो जाएगी। 

25 से अधिक गवाहों को किया शामिल

मामले की विवेचना में पुलिस ने करीब 400 से अधिक पन्नों की चार्जशीट तैयार की है। विवेचना प्रभारी निरीक्षक जेपी शर्मा और प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे ने की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने 25 से अधिक गवाहों को शामिल किया है। मुख्य आरोपी नवाब सिंह यादव, सहआरोपी पीड़िता की बुआ, सहआरोपी नीलू यादव की कॉल डिटेल को भी सुरक्षित किया है। आरोपियों व सह आरोपियों के करीबियों की कॉल को भी विवेचना में शामिल किया है। 

नौ बार हुई थी बुआ से नवाब की फोन पर बात

सूत्रों के मुताबिक दस अगस्त की रात को नवाब सिंह यादव ने पीड़ित की बुआ को फोन किया था। इसी दौरान मुलाकात की योजना बनी। इसके बाद घटना के दिन 11 अगस्त सुबह करीब 11 बजे से देर रात 10 बजे तक कुल छह बार नवाब और बुआ की फोन पर बात हुई। इसके बाद पीड़िता बुआ के साथ नवाब सिंह यादव के डिग्री कालेज पहुंची थी।

यह भी पढ़ें- Kannauj: कागजों में मृत वृद्धा पहुंची पेंशन लेने, सीडीओ को बताई समस्या, सचिव व पंचायत सहायक कठघरे में

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...