बहराइच में सांड का आतंक: मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को पटक मार डाला, इलाके में दहशत

बहराइच में सांड का आतंक: मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को पटक मार डाला, इलाके में दहशत

खैरीघाट/बहराइच, अमृत विचार। जनपद के ग्राम पंचायत बेहोरिकापुर के इमामगंज निवासी एक महिला मंगलवार सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकली। इमामगंज रोड पर टहलते समय सांड ने हमला कर दिया। कई बार सींग से पटक दिया। महिला की सांड के हमले में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बहोरिकपुर के इमामगंज निवासी कुसुमा देवी (35) राजू पाल प्रतिदिन की तरह मंगलवार सुबह उठी। इसके बाद वह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली। इमामगंज मार्ग पर टहल रही थी। तभी एक सांड आ गया। उसने महिला पर हमला कर दिया। 

सींग से फंसाकर सांड ने महिला को उठाकर पटक दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने डंडे मारकर सांड को भगाया। इसके बाद परिवार के लोगों को सूचना दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। सांड के हमले में घायल महिला को सीएचसी नानपारा पहुंचाया। सीएचसी पहुंचने पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मालूम हो कि महिला को एक बेटी जस्मीन जिसकी उम्र 18वर्ष और एक बेटा समद उम्र लगभग 13वर्ष है। उप निरीक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि महिला पर सांड ने पीछे से हमला किया है।

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप के इंतजार में गोल्फ क्लब के निकट 12 घंटे तक रहा संदिग्ध, जांच से हुआ चौंकाने वाला खुलासा