बरेली : सर्वेयर की नौकरी लगवाने का झांसा देकर इंजीनियर से 3.50 लाख ठगे

रुपये लेकर थमा दिया फर्जी नियुक्ति पत्र, प्रेमनगर में रिपोर्ट दर्ज

बरेली : सर्वेयर की नौकरी लगवाने का झांसा देकर इंजीनियर से 3.50 लाख ठगे

बरेली, अमृत विचार। एनसीईआरटी में सर्वेयर की नौकरी लगवाने का झांसा देकर जालसाजों ने सिविल इंजीनियर से 3. 50 लाख रुपये ठग लिए। मामले में प्रेमनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के शाहबाद नीलगान के रहने वाले दिलशाद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका बेटा अमान नवाज सिविल इंजीनियर है, जो रामगंगानगर आवासीय योजना में कार्य करता है। वहां अमान की मुलाकात आलोक पांडेय से हुई। आलोक ने एनसीईआरटी के अधिकारियों से सेटिंग होने की बात कहकर सर्वेयर के पद पर नौकरी लगवाने का झांसा दिया। आलोक ने लखनऊ के अलीगंज में कंपनी का दफ्तर होना बताया। दिलशाद बेटे को लेकर वहां गए तो चन्द्रशेखर, पवन पांडेय, अजय कुमार और सर्वेश पांडेय मिले। इन लोगों ने 3.50 लाख रुपये में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। इसपर उन्होंने 50 हजार रुपये प्रदीप पांडेय के खाते में डाल दिए। वहीं, अजय कुमार ने उनसे 1.15 लाख रुपये लिए। अन्य बचे रुपये भी उन्होंने दे दिए। इन लोगों ने उन्हें स्टेशनरी किट थमा दी। बाद में फर्जी नियुक्ति पत्र भेज दिया। इसके बाद स्कूलों में जाकर अमान डाटा एकत्र कर एनसीईआरटी को भेजते रहे, लेकिन उन्हें वेतन नहीं मिला। तब उन्हें ठगी का पता चला। जालसाजों ने फोन उठाना बंद कर दिया।

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या