मुरादाबाद : बहन से कहा था थोड़ी देर में पहुंच रहा हूं, लेकिन घर पहुंचा शव

बर्थडे गर्ल का रो-रोकर बुरा हाल, बड़ी बहन इंग्लैंड से हुई रवाना, आज होगा अंतिम संस्कार

मुरादाबाद : बहन से कहा था थोड़ी देर में पहुंच रहा हूं, लेकिन घर पहुंचा शव

मुरादाबाद, अमृत विचार। अमन की दर्दनाक मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मोहल्ले के लोग भी गमजदा हैं। बहन माही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। वह माही के ही जन्मदिन के लिए केक लेने के लिए घर से निकला था। हादसे के खबर सुनने के बाद परिवार कोहराम मच गया। अमन दो बहनों का अकेला भाई था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल इंग्लैंड से बड़ी बहन के भारत आने का इंतजार हो रहा है। मंगलवार को उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

नम आंखों से पिता योगेंद्र ने बताया है कि उनका एक बेटा और 2 बेटियां हैं। बड़ी बेटी इंग्लैंड में नौकरी करती है, जबकि बेटा अमन और छोटी बेटी माही यहीं मुरादाबाद में रहते हैं। वह खुद रेलवे में लोको पायलट हैं। अमन शेयर ट्रेडिंग का काम करता था। सोमवार को माही का जन्मदिन था। हर बार की तरह इस बार भी बड़े धूमधाम से माही का 16 सितंबर को जन्मदिन मनाने की तैयारी की थी। इसके बाद अमन रविवार रात 11 बजे केक लेने के लिए घर से निकला गया। इसी बीच साईं अस्पताल के सामने अमन की थार सवार तीन युवकों से कहासुनी हो गई। केक लाने में देरी होने पर बहन ने अमन को फोन किया। उसने घटना की जानकारी माही को दी। फिर...थोड़ी देर में घर पहुंचे की बात कहकर फोन काट दिया। 

इसके बाद थार सवार आरोपियों ने जानबूझकर अमन की बाइक में टक्कर मार दी। अमन के परिजनों ने बताया है कि इंग्लैंड से उनकी बड़ी बेटी आ रही है। मंगलवार सुबह तक वह घर पहुंच जाएगी। बहन के घर पहुंचने के बाद ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। अमन की मौत से परिवार समेत मोहल्ले के लोग गमजदा हैं। सूचना मिलने के बाद रिश्तेदार भी घर पहुंचना शुरू हो गए। अमन घर का इकलौता चिराग था। कोई उसकी याद में तो बहन थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात याद कर करके बिलख रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : बहन के लिए केक लेने गए भाई को थार ने रौंदा, मौके पर ही मौत