लखीमपुर खीरी: बाघ ट्रेंकुलाइज अभियान को लेकर वन राज्य मंत्री ने ली जानकारी, शिव मंदिर में की पूजा अर्चना

लखीमपुर खीरी: बाघ ट्रेंकुलाइज अभियान को लेकर वन राज्य मंत्री ने ली जानकारी, शिव मंदिर में की पूजा अर्चना

गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर खीरी), अमृत विचार। वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार सक्सेना ने रविवार को पौराणिक शिव मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना की। वन राज्य मंत्री ने विधायक अमन गिरि और डीएफओ संजय विस्वाल, गोला के रेंजर संजीव कुमार तिवारी से बाघ ट्रैंकुलाइज अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हाल ही में क्षेत्र में बाघ के हमले से दो मौतें हो चुकी हैं। अब भी बाघ के हमले से लोगों की जान का खतरा है, जिसको लेकर बाघ ट्रैंकुलाइज अभियान में तेजी लाकर जल्द बाघ को पकड़े। विधायक अमन गिरि ने बताया कि वन राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार सक्सेना ने पौराणिक शिव मंदिर में दर्शन करने के बाद वन अधिकारियों के साथ बाघ के पकड़े जाने को लेकर चर्चा की। 

सरकार बाघ और भेड़िए के हमले को लेकर चिंतित है। डीएफओ संजय विस्वाल, गोला वन रेंज के वन क्षेत्राधिकारी संजीव कुमार तिवारी, तहसीलदार सुखबीर सिंह, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राममोहन सोनी, मुनेंद्र सिंह, मंदिर कमेटी के अध्यक्ष जनार्दन गिरि, नीरज सिंह, पवन गुप्ता, अजीत पांडे, सचिन सिंह, मोनू गिरि, छोटू वर्मा, कन्हैया गिरि, कपिल भारती आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Kannauj: वार्डन से लिपटकर खूब रोईं छात्राएं...सभी हुए भावुक, यहां देखें VIDEO

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे