Fatehpur Crime: लापता किशोरी का शव बरामद...शरीर पर मिले चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur Crime: लापता किशोरी का शव बरामद...शरीर पर मिले चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर, अमृत विचार। कोचिंग के लिए निकली लापता किशोरी का शव पुलिस ने जाफरबाद बाईपास से बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से किशोरी के परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है। 

एएसपी ने बताया कि बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जहानपुर निवासी नफीसा की 15 वर्षीय पुत्री अक्सरा शनिवार की शाम चार बजे कोचिंग के लिए निकली थी। देर रात तक वह घर नहीं पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की तलाश कर रही थी। 

रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने जाफरबाद बाईपास के पास से किशोरी का शव बरामद किया। एएसपी ने बताया कि किशोरी के सिर पर चोट के निशान है। हत्या का मामला लग रहा है। घटना के खुलासे को टीमें लगाई गई है। जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Avanish Dixit: अवनीश के साथी 50 हजार के इनामिया जितेश झा, हरेन्द्र मसीह और अली अब्बास फरार घोषित...पुलिस ने घर पर कराई मुनादी

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे
प्रयागराज: यूपी में न्यायाधीशों का ट्रांसफर, जानिये कहां किसको मिली तैनाती
मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला