Unnao Accident: भारत सरकार लिखी तेज रफ्तार कार गणेश पंडाल में घुसी...पांच को रौंदा, पूर्व सभासद के बेटे की मौत

Unnao Accident: भारत सरकार लिखी तेज रफ्तार कार गणेश पंडाल में घुसी...पांच को रौंदा, पूर्व सभासद के बेटे की मौत

उन्नाव, अमृत विचार। शुक्लागंज के द्वारिका मोहिनी के पास गणेश महोत्सव के दौरान शुक्रवार रात भारत सरकार लिखी तेज रफ्तार कार गणेश पंडाल में घुस गई, जहां कार ने पूर्व सभासद के बेटे समेत चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। 

दुर्घटना के बाद पंडाल में भगदड़ मच गई पंडाल में मौजूद भक्त इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाने लगे सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा। जहां रास्ते में पूर्व सभासद के बेटे की मौत हो गई मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

शुक्रवार की रात गणेश महोत्सव के मौके पर द्वारिका मोहनी स्थित गणेश पंडाल में आरती चल रही थी। इस दौरान शुक्लागंज से मिश्रा कॉलोनी की ओर आ रही एक तेज रफ्तार कार ने पंडाल में घुसकर वहां मौजूद लोगों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मिश्रा कॉलोनी निवासी पूर्व सभासद राधा कृष्ण गुप्ता, उनकी पत्नी आंचल, 5 वर्षीय बेटे नैतिक, 3 वर्षीय बेटे कार्तिक दुर्गा मंदिर से दर्शन करने के बाद आरती में शामिल हो गए। 

तभी भारत सरकार लिखी कार रात करीब 11 बजे शुक्लागंज से मिश्रा कॉलोनी की और जा रही थी गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पंडाल के अंदर घुस गई। कार पंडाल में मौजूद राजेश, कार्तिक, अदिति व दो लड़कियों को टक्कर मार दी। 

स्थानीय गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कार में सवार संदीप और दीपक को हिरासत में लिया गया। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भेजा गया, जहां उर्सला में राजेश गुप्ता की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि, रास्ते में ही राजेश की मौत हो गई। 

राजेश गुप्ता की मौत के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल है। गणेश महोत्सव की खुशी इस दुर्घटना के कारण गम में बदल गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और विभिन्न पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Etawah Accident: पान मसाला कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति की सड़क हादसे में मौत...Landmark Hotel के मालिक दीपक कोठारी की पत्नी घायल

ताजा समाचार

PM Modi US Visit : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते मुझसे मिलेंगे, वे शानदार इंसान हैं
बाराबंकी में भाजपा विधायक के सामने महंत पर जानलेवा हमला! मंदिर नें लगे पेड़ों को कटवाने का कर रहे थे विरोध
बहराइच: बिना कारण मानदेय रोक रहे डीपीओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांगों को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन
रामपुर : किशोरी का अपहरण, तीन लोगों के खिलाफ पर रिपोर्ट दर्ज...पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
भुवनेश्वर: सैन्य अधिकारी और उनकी महिला मित्र पर ‘‘हमला’’ करने के आरोप में पांच पुलिसकर्मी निलंबित
मुरादाबाद : प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन