UP T20 League: मेरठ मावरिक्स और कानपुर सुपरस्टार्स का महामुकाबला आज

UP T20 League: मेरठ मावरिक्स और कानपुर सुपरस्टार्स का महामुकाबला आज

लखनऊ, अमृत विचारः लीग में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली गत उपविजेता मेरठ मावरिक्स यूपी टी-20 लीग में इस बार चैंपियन बनने के इरादे से उतरेगी। लेकिन, खिताब जीतने को उसकी राह आसान नहीं दिखती। शनिवार को फाइनल में टीम का सामना कानपुर सुपरस्टार्स से होगा। कानपुर की टीम लगातार पांच मैच जीतकर शानदार फार्ममें है। मेरठ मावरिक्स के कप्तान रिंकू सिंह की गैरमौजूदगी भी उनकी टीम पर भारी पड़ सकती है। रिंकू सिंह का चयन दलीप ट्रॉफी के लिए भारत बी टीम में किया गया है। वहीं, बारिश का असर आज होने वाले फाइनल में पड़ सकता है। लेकिन बेहतरीन ड्रेनेज सिस्टम वाला इकाना स्टेडियम इस चुनौती से निपटने के लिए तैयार है।

जीशान और स्वास्तिक मेरठ के ट्रंप कार्ड
अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेली गई लीग में मेरठ ने मात्र दो मुकाबलों में हार का सामना किया और टीम अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर रही। टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से यह कामयाबी मिली। गेंदबाजी में लखनऊ के स्टार लेग स्पिनर जीशान अंसारी मेरठ के लिए ट्रंप कार्ड साबित हुए। बल्लेबाजी में गाजियाबाद निवासी स्वास्तिक चिकारा ने मेरठ के लिए शानदार पारियां खेली,जिसकी बदौलत टीम शानदार स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

समीर के भरोसे कानपुर
कानपुर सुपरस्टार्स ने शुरुआती मुकाबले में हर का सामना किया, लेकिन बाद में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए खुद को मुकाबले में बनाए रखा। इसमें कप्तान समीर रिजवी का योगदान अहम रहा। समीर कई मुकाबलो में टीम के लिए संकट मोचन बने। समीर ने बताया कि फाइनल किसी भी सूरत में आसान नहीं होने वाला। टी-20 फाॅर्मेट में किसी भी टीम की जीत की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। कानपुर टीम के तेज गेंदबाज मोहसिन खान लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ के खिलाफ सुपर ओवर में उन्होंने सटीक गेंदबाजी की और टीम को शानदार जीत दिलाई।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे