Kanpur: कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश का मामला: मुजफ्फरनगर में ट्रेस हुआ संदिग्ध मौलाना

शहर के एक होटल में रुका था संदिग्ध मौलाना

Kanpur: कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश का मामला: मुजफ्फरनगर में ट्रेस हुआ संदिग्ध मौलाना

कानपुर, अमृत विचार। फर्रुखाबाद रूट पर कालिंदी एक्सप्रेस को सिलेंडर लगाकर पलटाने और उड़ाने की साजिश के मामले में एनआईए को बड़ी लीड मिली है। भरोसेमंद सूत्र बताते हैं कि शहर के पूर्वी थानाक्षेत्र स्थित एक होटल में रुके संदिग्ध मौलाना को एजेंसी ने मुजफ्फरनगर में ट्रेस किया है। 

वहां से वह दिल्ली की बस में बैठता दिखा है। पुलिस टीमें दिल्ली रवाना हो गई हैं। ये संदिग्ध वही मौलाना है जो छिबरामऊ के स्वीट हाउस और घटनास्थल के पास टोलप्लाजा  पर भी दिखा था। इसके अलावा सुरक्षा एजेंसियों को इससे भी बड़ी वारदात होने का इनपुट भी मिला है। लिहाजा अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

हादसे के बाद जांच एजेंसियों के एक मौलाना के पूर्वी जोन के एक होटल में रुकने की जानकारी मिली था। जब तक टीमें वहां पहुंचीं, मौलाना निकल गया था। तबसे टीमें उसको ट्रेस करने में जुटी थीं। अब मौलाना की फुटेज मुजफ्फरनगर के सहारनपुर लाडवाला बस स्टेशन पर मिली है।

यहां से मौलाना दिल्ली की बस में बैठते देखा गया है। सूत्रों ने बताया कि कानपुर से मौलाना मुजफ्फरनगर पहुंचा। वहां 18 घंटे शेल्टर लेने के बाद दिल्ली के लिए निकला। वहीं, जांच एजेंसियों ने एक संदिग्ध स्थान से कोलकाता का एक रेलवे टिकट भी बरामद किया है। इस वजह से कोलकाता के रेलवे स्टेशन के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Etawah: सबसे ज्यादा शावकों को जन्म देने वाली शेरनी जेसिका हुई बीमार, सफारी के विशेषज्ञ डॉक्टर ने कहा ये...

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : एंबुलेंस नहीं आई, ई-रिक्शा से अस्पताल गई गर्भवती...ये हाल है जननी सुरक्षा योजना का
UP News: शिक्षा विभाग में हुए तबादले, बदले गए आजमगढ़, अयोध्या समेत 4 DIOS
जौनपुर: पुलिस चौकी में भी सुरक्षित नहीं भगवान कृष्ण की मूर्ति, अराजक तत्वों ने किया खंडित
UEFA Champions League : रियाल मैड्रिड की जीत में चमके किलियन एमबाप्पे, VfB Stuttgart को 3-1 से हराया 
मुरादाबाद : तारीख पर तारीख, कभी चुनाव तो कभी कांवड़ और अब बारिश..कब बनेगी सड़क
कांग्रेस ने केन्द्रीय मंत्री बिट्टू समेत तीन अन्य नेताओं के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, राहुल गांधी के खिलाफ दिया था विवादित