संभल: भूत-प्रेत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला को पीटा, वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

संभल: भूत-प्रेत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने महिला को पीटा, वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

संभल, बबराला,अमृत विचार। राजघाट गंगा घाट के श्मशान में हुई घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कथित तांत्रिक भूत-प्रेत भगाने के नाम पर एक महिला को बाल पकड़ कर पीट रहा है और धमका रहा है। वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई के लिए सक्रिय हो गई है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मानसिक रूप से बीमार महिला पर भूत प्रेत की बाधा बताकर तांत्रिक थप्पड़ों से उसे पीट रहा है। महिला के साथ उसके परिजन भी हैं लेकिन यह महिला कहां की रहने वाली है, इसका पता नहीं चल सका है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह वीडियो गुरुवार रात का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि तांत्रिक प्रत्येक गुरुवार को रात में भूत प्रेत भगाने की क्रिया करता है। भूत प्रेत भगाते कथित तांत्रिक के वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) अनुकृति शर्मा ने आरोपी तांत्रिक की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम लगाई हैं। 

उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है। आरोपियों की तलाश कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरे वीडियो में कथित तांत्रिक का साथी भूत प्रेत का इलाज गारंटी के साथ करने का दावा कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पूजन सामग्री के स्टोर में लगी भीषण आग, लाखों का माल खाक, फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने पाया काबू