Unnao News: देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने दी दबिश...मचा हड़कंप, इतने लोग पकड़े गए

शहर में देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस

Unnao News: देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने दी दबिश...मचा हड़कंप, इतने लोग पकड़े गए

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवाली अंतर्गत पीडी नगर मोहल्ले में पड़ोसियों द्वारा देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पीआरवी ने एक मकान में दबिश दी। जिससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने वहां से तीन युवतियों व दो युवकों को पकड़ा। वहीं एक युवक भाग निकला। मकान मालकिन ने पकड़े गए लोगों को किराए के लिए मकान देखने आने वाला बताया। बाद में तहरीर के अभाव में सभी को छोड़ दिया गया। 

सदर कोतवाली अंतर्गत अस्पताल चौकी क्षेत्र के पीडी नगर मोहल्ले में एक टाइल्स की दुकान वाली गली स्थित एक मकान में महीनों से रोज नए युवक-युवतियों की आवाजाही बनी रहती है। बताते हैं कि इसकी शिकायत कई बार मोहल्ला वासियों ने अस्पताल चौकी पुलिस से की थी। लेकिन चौकी के एक चर्चित सिपाही ने वहां सत्संग चलने की बात कह लोगों को लौटा दिया था। 

इससे परेशान लोगों ने गुरुवार दोपहर इसकी शिकायत पीआरवी से की। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख एक युवक छत से कूद कर भाग निकला। जबकि तीन युवतियों व दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। चर्चा रही कि अस्पताल चौकी के सिपाहियो की मिलीभगत के चलते यहां देह व्यापार चल रहा था। 

सूत्र बताते हैं कि पीआरवी के पहुंचने से   कोतवाली पुलिस खासी नाराज नजर आई और इसके लिए उन्होंने खरी खोटी भी सुनाई। वहीं मकान मालकिन अशोक कुमारी ने पड़ोसियों पर उनसे ईष्या रखने का आरोप लगाया। सफाई में बताया कि युवक युवती किराए पर रहने के लिए मकान देखने आए थे। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के अभाव में सभी को छोड़ दिया है। एसएचओ पीके मिश्रा ने बताया कि कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। इसलिए सभी को घर भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें- Unnao Crime: पुलिस अभिरक्षा में रहा हिस्ट्रीशीटर बिहार थाने से फरार...पुलिस कर रही इंकार