हल्द्वानी: बेस अस्पताल के ब्लड बैंक की काउंसलर के ऊपर लगे कर्मियों से अभद्रता करने का आरोप

हल्द्वानी: बेस अस्पताल के ब्लड बैंक की काउंसलर के ऊपर लगे कर्मियों से अभद्रता करने का आरोप

हल्द्वानी, अमृत विचार। सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल के ब्लड बैंक की काउंसलर और संविदा कर्मचारी सरिता रावत के ऊपर अस्पताल के सहकर्मियों ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है। इस मामले में चिकित्सा अधीक्षक ने जांच करने के लिए एक कमेटी गठित की है।

मामले के अनुसार काउंसलर सरिता रावत पर आरोप है कि विगत 18 जुलाई को उन्होंने चार लोगों के मेडिकल प्रमाण पत्र बनाने के लिए मेडिकल की खिड़की में भीड़ होने के बावजूद भी पंक्ति का पालन नहीं किया और मेडिकल बनाए जाने के लिए वहां मौजूद कर्मचारियों पर अनावश्यक दबाव बनाया और साथ ही अभद्रता भी की।

इस मामले में शिकायत मिलने पर पीएमएस डॉक्टर केके पांडे ने काउंसलर से उनका जवाब मांगा। जवाब में काउंसलर ने किसी भी तरह की अभद्रता न किए जाने की बात कही और साथ ही कहा कि मानवता के नाते उन्होंने अपने परिचित लोगों का समय बचाने के लिए ऐसा किया था और उन्होंने किसी भी तरह का कोई नियमों की अवहेलना नहीं करी है।

हालांकि 24 जुलाई को  पीएमएस ने काउंसलर को भेजे पत्र में कहा कि सीसीटीवी की जांच में दिख रहा है कि उन्होंने पंक्ति में न खड़ा होकर अनावश्यक रूप से कर्मचारियों पर दबाव बनाकर मेडिकल बनाने का काम किया है। इस पर पुनः जवाब देते हुए काउंसलर सरिता रावत ने कहा कि ब्लड बैंक की ओर से भी अस्पताल के कर्मियों को ब्लड बैंक से बिना डोनर के रक्त दिया जाता है।

चाहती उन्होंने आरोप लगाया कि इसी वर्ष ब्लड बैंक के एक कर्मचारी के साथ अस्पताल के एक कर्मचारी ने मारपीट की थी इसके बावजूद भी उसे पर कोई कार्रवाई नहीं की गई उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया कि कहीं ना कहीं उनके साथ पक्षपात किया जा रहा है फिलहाल सीएमएस पांडे ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्य है कमेटी गठित कर दी है और उसमें काउंसलर सरिता रावत को बयान देने के लिए मंगलवार को बुलाया गया है

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें