डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा पर साधा निशाना, कहा- लूट पर अखिलेश यादव क्या जारी करेंगे श्वेत पत्र

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा पर साधा निशाना, कहा- लूट पर अखिलेश यादव क्या जारी करेंगे श्वेत पत्र

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सपा डैकतों को संरक्षण देने वाले अपराधियों को अपना परिवार बता रही है। इतना ही नहीं सपा पीड़ितों के साथ खड़े होने के बजाय अपराधियों का साथ दे रही है।

ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव से सवाल पूछते हुये कहा है कि असलहे के बल पर लूट पर अखिलेश यादव क्या श्वेत पत्र जारी करेंगे। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने यह बातें गुरुवार को अपने सरकारी आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कही हैं।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कन्नौज की घटना का जिक्र करते हुये कहा कि सपा के नेता ने रात के समय बच्ची को कॉलेज में क्यों बुलाया था। उन्होंने यह भी कहा कि सुल्तानपुर में ज्वेलर्स के यहाँ जो घटना हुई, उस घटना में शामिल आरोपितों के पास से ढाई किलो सोना बरामद हुआ है। यह बात जांच के दौरान निकल कर सामने आई हैं।

उसके बाद हुई कार्रवाई के दौरान आरोपित मुठभेड़ में मारा गया। इस दौरान ब्रजेश पाठक ने कई घटनाओं का जिक्र भी किया जो सपा के शासन काल में हुर्ह थीं। जिसमें मथुरा का जवाहर बाग कांड, मुजफ्फरनगर में हुये दंगे को कौन भुला सकता है। लखनऊ के चिनहट इलाके में गणेश प्रतिमा पर विशेष समुदाय की तरफ से किए गए पथराव की घटना भी सभी को याद है। हमारी सरकार में यह सब नहीं होने पायेगा,जो ऐसा करेगा उसको सजा होगी।

यह भी पढ़ें: CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे