करोड़ों रुपये का शेयर बाजार घोटाला: Actress Sumi Bora जांच में सहयोग के लिए करेंगी आत्मसमर्पण

करोड़ों रुपये का शेयर बाजार घोटाला: Actress Sumi Bora जांच में सहयोग के लिए करेंगी आत्मसमर्पण

गुवाहाटी। असमिया फिल्मों की अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सुमी बोरा ने कहा कि वह आत्मसमर्पण करेंगी। पुलिस ने करोड़ों रुपये के शेयर बाजार व्यापार ‘घोटाले’ के संबंध में उनके खिलाफ ‘लुक आउट’ नोटिस जारी किया था। अज्ञात स्थान से दिए बयान में बोरा ने कहा कि उनके, उनके परिवार और निकट सहयोगियों के बारे में अपमानजनक खबरों के कारण उन्होंने आत्मसमर्पण करने और ‘‘पुलिस के साथ पूर्ण सहयोग करने’’ का फैसला किया है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि वह फरार नहीं हुई हैं, बल्कि मीडिया में चल रही खबरों के कारण मानसिक उत्पीड़न के कारण छिपी हुई हैं। अभिनेत्री ने मीडिया के प्रति निराशा व्यक्त करते हुए दावा किया कि कवरेज ने कानूनी प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही उन पर ‘‘मुकदमा चला दिया और उन्हें दोषी ’’ कर दे दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह पूर्ण सहयोग करेंगी तथा विश्वास व्यक्त किया कि न्यायालय मीडिया रिपोर्टों के बजाय साक्ष्यों के आधार पर न्याय देगा।

उन्होंने कहा, ‘‘मीडिया के एक हिस्से में मेरे खिलाफ बहुत सारी मानहानि वाली खबरें चल रही हैं और उनमें से 10 प्रतिशत भी सच नहीं हैं। मीडिया ने मेरा मुकदमा चलाया और अदालतों द्वारा कानूनी प्रक्रिया शुरू करने से पहले ही मुझे दोषी करार दे दिया।’’ असम पुलिस ने सुमी, उनके पति तार्किक बोरा, भाई राजीब बोरा और उनकी पत्नी जिंकी मिली तथा दो अन्य के लिए ‘लुक आउट’ नोटिस जारी किया था, क्योंकि वे पुलिस के समक्ष उपस्थित नहीं हुए थे।

पुलिस उनसे इस घोटाले के संबंध में पूछताछ करना चाहती थी। आरोप है कि इस घोटाले में लोगों से सैकड़ों करोड़ रुपये ठगे गए। पिछले सप्ताह निवेशकों को ठगने वाली कंपनी के मालिक 22 वर्षीय बिशाल फुकन को उसके प्रबंधक के साथ डिब्रूगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि फुकन ने कथित तौर पर बोरा पर बहुत पैसा खर्च किया, जिसमें राजस्थान के उदयपुर में उनकी शाही शादी का खर्च भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें:-UP धर्मांतरण मामला: उमर गौतम और मौलाना कलीम सिद्दीकी समेत 12 को उम्रकैद, 4 लोगों को 10-10 साल की सजा

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया