हल्द्वानी: लापरवाह दरोगाओं को एसएसपी ने लगाई फटकार

हल्द्वानी: लापरवाह दरोगाओं को एसएसपी ने लगाई फटकार

हल्द्वानी, अमृत विचार। मुकदमों की जांच में लापरवाही बरतने वालों को एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने जमकर फटकार लगाई। उन्होंने स्पष्ट कहाकि लंबित जांचों को पूरा करें या फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहें। 

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में एसएसपी ने मुखानी थाने के विवेचकों का आदेश कक्ष (ओआर) लिया। उन्होंने विवेचकों की कार्यशैली की समीक्षा की। विवेचकों को निर्देशित किया कि वे लंबित मामलों को शीघ्र और प्रभावी ढंग से निपटाएं। अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से लें और कार्यप्रणाली में सुधार करें।

कहा, पंजीकृत मामले में निष्पक्ष विवेचना करें। वांछित अभियुक्तों की तलाश और गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए मजबूत विवेचना करें। धोखाधड़ी के मामलों में ढिलाई न बरतें। लंबित विवेचना में दिए गए समय के अनुसार विवेचना का निस्तारण करें अन्यथा संबंधित विवेचक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

सड़क दुर्घटना में मौके की वीडियो व फोटोग्राफी अवश्य करें। आदेश कक्ष में एसपी सिटी प्रकाश चंद, सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल उमेश कुमार मलिक, भवाली कोतवाल डीआर वर्मा, मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी सहित थाना मुखानी के विवेचक मौजूद रहे।