हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन में युवक का चेहरा पत्थर से कुचला

हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन में युवक का चेहरा पत्थर से कुचला

हल्द्वानी, अमृत विचार। रात खाना खाकर रेलवे स्टेशन पर टहल रहे युवक पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। उसे पीटा और उसका चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचल डाला। लोग बचाने दौड़े तो हमलावर ने चाकू दिखाकर लोगों को डरा दिया। जीआरपी थाना काठगोदाम में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जीआरपी चौकी काशीपुर को दी तहरीर में रेलवे कालोनी वार्ड 6 केशवनगर बाजपुर निवासी मु्नी देवी ने लिखा, छह सितंबर की रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद पति भीमसेन रेलवे स्टेशन पर घूमने गये थे। करीब साढ़े 11 बजे केशवनगर का ही रहने वाला हिमांशु गुप्ता पुत्र राधे श्याम गुप्ता स्टेशन पहुंचा और भीमसेन को देखते ही गाली-गलौच व जाति सूचक शब्द बोलने शुरू कर दिए।

विरोध किया तो हिमांशु ने पास में पड़ा पत्थर उठाकर उनके सिर व मुंह पर मारना शुरू कर दिया और लगातार मारता रहा। यह देख रेलवे के अन्य कर्मचारी उन्हें बचाने दौड़े तो हिमांशु ने उन्हें चाकू दिखाकर डरा दिया। फिर भी कुछ लोगों ने हिम्मत फर उन्हें बचाया। परिजन मौके पर पहुंचे तो भीमसेन लहूलुहान पड़ा था।

आनन-फानन में उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें काशीपुर रेफर कर दिया। काशीपुर सरकारी अस्पताल भीमसेन को देखते ही चिकित्सकों ने हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद उन्हें काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीआरपी थाना काठगोदाम में आरोप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।