ग्रामीणों ने दौड़ाने पर ओवरब्रिज पर चढ़े युवक ने लगाई छलांग : इलाज के दौरान तोड़ा दम  

ग्रामीणों ने दौड़ाने पर ओवरब्रिज पर चढ़े युवक ने लगाई छलांग : इलाज के दौरान तोड़ा दम  

अमृत विचार, जौनपुर । लाइन बाजार क्षेत्र के शिवापार गांव में पब्लिक की पिटाई के डर से एक युवक वाराणसी-लखनऊ फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया। ओवरब्रिज पर असंतुलित होकर सड़क पर युवक गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। 

ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की सुबह बच्चा चोरी करने के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों को दौड़ा लिया। एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया लेकिन दूसरा फुट ओवरब्रिज पर चढ़ गया। फुट ओवरब्रिज पर चढ़े युवक को उतारने की कोशिश भी पुलिस ने की लेकिन सफलता नहीं मिली। नीचे लोगों की भीड़ देख वह पुलिस की भी सुनने को तैयार नहीं था। फायर ब्रिग्रेड टीम आई। फायर के जवानों को चढ़ाया गया।

लेकिन जैसे ही जवान एक तरफ से चढ़ते वह दूसरी तरफ भाग जाता। जब दूसरी तरफ से चढ़ते तो बीच वाले हिस्से पर चला आता। करीब आठ घंटे बाद संतुलन बिगड़ने से युवक करीब 50 फुट नीचे ओवरब्रिज से गिर गया। गिरते ही उसकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत युवक बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला है। वहीं पकड़े गए युवक से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश

 

ताजा समाचार

राष्ट्रपति मुर्मू ने इंदौर की ऐतिहासिक रेसिडेंसी कोठी के प्रांगण में कदंब का पौधा लगाया
Business: सेंसेक्स और निफ्टी शुरुआती कारोबार में नए रिकॉर्ड उच्च स्तर पर
Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड