कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

  पारा थाना अंतर्गत आगरा एक्सप्रेस पर मंगलवार देर शाम हुई घटना, छेड़खानी के बाद युवती से दुष्कर्म का प्रयास

कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

अमृत विचार, काकोरी/ लखनऊ। राजधानी पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे कर हाईटेक पुलिसिंग और पेट्रोलिंग को बढ़ावा देने का जिक्र कर रही है, लेकिन चिनहट में कानपुर की मॉडल से चलती स्कार्पियो में दुष्कर्म के बाद लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक दुष्कर्म पीड़िता पर हुए जानलेवा हमले ने पुलिसिया दावों की परतें खोकर रख दी हैं। मंगलवार देर शाम पारा थाना अंतर्गत आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुआ के घर जा रही युवती पर जानलेवा हमला कर दिया गया। पुलिसकर्मियों ने उसे लहूलुहान अवस्था में पाया। इसके बाद युवती को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उसके बाद युवती ने पारा थाने में आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दुष्कर्म

प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा के मुताबिक, ठाकुरगंज थाना अंतर्गत की रहने वाली युवती (25) ने पारा थाना के भरोसा निवासी रोहित के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि मंगलवार देर शाम करीब 08 बजे वह अकेले बुआ के घर जा रही थी, इसी बीच रोहित अपने दो साथियों के साथ उसका पीछा करने लगा। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के नजदीक अखंड मैरिज लॉन के पास आरोपित ने उसे रोक लिया। फिर उससे छोड़कर दर्ज प्राथमिकी को वापस लेने का दबाव बनाने लगा। इंकार करने पर आरोपित ने उसे सिर पर असलहे की बट से वार कर सड़क किनारे फेंक दिया। युवती ने बताया कि शोर मचाने पर आरोपित वहां से भाग निकला।

एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे राहगीरों ने उसे मरणासन्न हालत में देख फौरन पुलिस को सूचना दी, जानकारी मिलते ही काकोरी व पारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने युवती को फौरन नजदीकी सीएचसी में पहुंचाया। जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने रोहित व उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

दुष्कर्म की प्राथमिकी

ठाकुरगंज थाने में दर्ज कराई थी प्राथमिकी

 प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अगस्त 2022 को युवती ने रोहित के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में दुष्कर्म की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दुष्कर्म के मामले में ठाकुरगंज पुलिस ने रोहित की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया था। हाल में वह जमानत पर रिहा होकर लौटा है।

जिसके बाद से आरोपित युवती को मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगा था। युवती ने बताया कि पूर्व में आरोपित ने उसे जान से मारने की नियत से उसे ट्रक के सामने धक्का दे दिया था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें- 'दिल-दिमाग से नहीं, स्टीयरिंग से चलता है बुलडोजर', अखिलेश यादव का CM योगी पर पलटवार

 

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे