कासगंज: सबमर्सिबल के स्टाटर में आया करंट...चपेट में आकर किसान की मौत

जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद किया मृत घोषित

कासगंज: सबमर्सिबल के स्टाटर में आया करंट...चपेट में आकर किसान की मौत

कासगंज, अमृत विचार। सबमर्सिबल के स्टाटर  में करंट आने से एक किसान गंभीर रुप से झुलस गया। परिजन बिजली से झुलसे किसान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भट्टा की हैं। मंगलवार की सुबह छह बजे 47 वर्षीय अनार सिंह पुत्र बृजपाल सिंह धान की फसल में पानी लगाने ट्यूबवेल पर गए थे। सबमर्सिबल स्टार्ट करने के स्टाटर का बटन दबाया, तभी स्टाटर में दौड़ रहे करंट ने अपने आगोश में ले लिया। मौके पर मौजूद लोग अनार सिंह को किसी तरह बचाकर जिला अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद अनार सिंह को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। अनार सिंह की बिजली करंट से मौत हुई है।

होमगार्ड में था तैनात अनार सिंह
परिजनों ने बताया कि नगला भट्टा निवासी 47 वर्षीय अनार सिंह होमगार्ड में तैनात था। उनकी ड्यूटी पुलिस लाइन में थी। उनके तीन बच्चे हैं, दो बेटा एक बेटी। बड़ा बेटा पंकज 18 साल का है। अभिषेक 17 साल के अलावा सबसे छोटी बेटी अंजलि 13 साल की है। घटना के बाद पत्नी शीला देवी और परिजनों  का रो-रो कर बुरा हाल है।