सीतापुर में पलटा इथेनॉल टैंकर, 5 किमी के दायरे में रहने वालों को किया गया अलर्ट

सीतापुर में पलटा इथेनॉल टैंकर, 5 किमी के दायरे में रहने वालों को किया गया अलर्ट

सीतापुर, अमृत विचार। लखनऊ –दिल्ली हाइवे स्थित सिधौली के बिसवां चौराहे पर इथेनॉल टैंकर पलट गया। हवा में घुलती गैस को लेकर एहतियात के तौर पर 5 किमी के दायरे में रहने वाले लोगों को सतर्क कर दिया गया है। कहा गया है कि वे लोग किसी भी तरह आग जलाने का कार्य न करें।

दरअसल, टैंकर देर रात हाइवे से निकल रहा था। सिधौली कस्बे में बिसवां चौराहे के करीब ओवरब्रिज निर्माण का कार्य चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, तभी टैंकर निर्माण कार्य में एक किनारे लगे मिट्टी के ढेर से टकरा गया और पलट गया।

टैंकर पलटते ही अफरातफरी मच गई। स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुबह होने तक दमकलकर्मियों आदि की मदद से टैंकर सीधा कराया गया। अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार का कहना है कि चूंकि टैंकर पलटने के कारण इथेनॉल का रिसाव हो गया है। इस कारण कस्बे के लोगों को गैस और आग न जलाने की सलाह दी गई है। क्योंकि ये गैंसे हवा में घुलकर घातक बन जाती है। उधर, हाइवे से जुड़े हादसे के बाद देर तक वाहनों की कतारें लग गईं। आसपास थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यवस्था को दुरुस्त कराया है। आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: बहराइच में पकड़ा गया एक और भेड़िया

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे