बरेली : बेवफाई का आरोप लगाकर ट्रेन से कटने पहुंची दरोगा की प्रेमिका

बरेली : बेवफाई का आरोप लगाकर ट्रेन से कटने पहुंची दरोगा की प्रेमिका

बरेली, अमृत विचार। कानपुर में तैनात दरोगा से नाराज उसकी प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया। युवती ने आरोप लगाया कि दरोगा ने शादी का वादा किया था लेकिन उसका यौन शोषण करने के बाद मुकर गया। पुलिस युवती के खिलाफ शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

यूपी 112 को सुबह करीब 11 बजे एक युवती ने फोन कर बताया कि वह एक दरोगा के उत्पीड़न से परेशान है और आत्महत्या करने इज्जतनगर रेलवे स्टेशन जा रही है। यूपी 112 पर तैनात टीम महिला पुलिसकर्मी को साथ स्टेशन के पास पहुंची जहां ट्रेन के सामने खड़ी युवती को ट्रैक से हटाया और फिर थाना इज्ज्तनगर ले आई। इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह प्रेमनगर इलाके में किराए पर रहती है। वर्ष 2019 में कानपुर में तैनात दरोगा ललित शर्मा से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। बाद में प्रेम संबंध हो गए।

दरोगा ने उसके साथ शादी करने की इच्छा जताकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए लेकिन बाद में उसे दूसरे समुदाय की बताकर शादी से मुकर गया। उसने दरोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी तो नौकरी जाने के डर से उसने शादी के लिए फिर हां कर दी लेकिन केस वापस लेने के बाद फिर मुकर गया। अब वह आत्महत्या कर लेगी। इंस्पेक्टर के समझाने के बाद भी वह नहीं मानी तो उसे थाने में बैठा लिया गया। इस बीच पुलिस ने कई बार फोन कर युवती के परिजनों को थाने बुलाया लेकिन शाम तक वे नहीं पहुंचे।

दावा: समझौते के नाम पर दरोगा से ले चुकी है लाखों रुपये
इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि दरोगा ललित शर्मा के मुताबिक युवती ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी और फिर समझौता कर उससे लाखों की रकम ले ली थी। इसके बाद अब दोबारा उसके साथ रहने की कोशिश कर रही है। उन्होंने युवती के परिजनों को भी बुलाया लेकिन वे थाने नहीं आए। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में अधिकारियों के निर्देश के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।