गोंडा: पति ने की थी पत्नी की हत्या, मौत होने तक करता रहा चाकू से वार

धर्मेई गांव में हुई महिला की हत्या का खुलासा, आरोपी पति गिरफ्तार

गोंडा: पति ने की थी पत्नी की हत्या, मौत होने तक करता रहा चाकू से वार

गोंडा, अमृत विचार। इटियाथोक थाना क्षेत्र के धर्मेई गांव में हुई महिला की हत्या उसके पति अलाउद्दीन ने की थी। पति पत्नी के बीच घटना वाले दिन सुबह दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। अलाउद्दीन बिना खाना खाए ही घर से चला गया था‌ दोपहर में जब उसने पत्नी को खाने के लिए फोन किया तो उसने अलाउद्दीन को काफी खरी खोटी सुनाई।

इससे नाराज अलाउद्दीन दोपहर बाद घर पहुंचा और बेड पर सो रही पत्नी के मुंह पर तकिया रखकर दबा लिया। इसके बाद चाकू से उसका गला रेत डाला। वह पत्नी के शरीर पर उसकी मौत होने तक चाकू से वार करता रहा। रविवार को पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। 

इटियाथोक थाना क्षेत्र के धर्मेई गांव में पांच सितंबर को दिनदहाड़े परवीन बेगम नाम के महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी। वारदात के वक्त मृतका घर में अकेली थी। उसका पति अलाउद्दीन घर से बाहर था। शाम चार बजे जब अलाउद्दीन घर पहुंचा तो उसे घटना की जानकारी हुई। अलाउद्दीन ने पुलिस को बताया था कि जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी बेगम का शव कमरे में बेड पर रक्तरंजित हालत में पड़ा था। उसका गला रेता गया था। 

इस मामले की स्थानीय पुलिस के अलावा सीओ सदर शिल्पा वर्मा ने भी जांच पड़ताल की थी। पुलिस की फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल पर हत्यारे का सुराग लगाने की कोशिश की थी लेकिन कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी थी। मामले में मृतका के भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था।‌ इससे पुलिस पूरी तरह उलझी हुई थी।

cats

घटनास्थल पर मिले साक्ष्य से मृतका के पति का बयान मेल नहीं खा रहा था। आखिर में पुलिस ने जब मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और अपनी पत्नी के हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपी अलाउद्दीन ने बताया कि घटना वाले दिन उसका अपनी पत्नी परवीन बेगम से विवाद हुआ था। विवाद के बाद वह बिना खाना खाए ही घर से चला गया था। 

दोपहर बाद जब उसने खाने के लिए फोन किया तो पत्नी ने फिर उसे खरी खोटी सुनाई। पत्नी की बात सुनकर वह गुस्से से बेकाबू हो गया। दोपहर करीब एक बजे जब वह घर पहुंचा तो देख पत्नी कमरे में बेड पर सो रही थी। पत्नी को सोता देख वह किचन में रखा चाकू उठा लाया और पत्नी के मुंह पर तकिया रखकर उसे दबा लिया। इसके बाद चाकू से उसका गला रेत डाला। 

आरोपी ने बताया कि वह परवीन पर तब तक चाकू से वार करता रहा जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई। परवीन की मौत के बाद वह घर से चला गया शाम 4 बजे घर लौट के बाद उसने आसपास के लोगों को पत्नी के मौत की सूचना दी इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि आरोपी अलाउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर खून से सने कपड़े व चाकू बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेः BSNL का सस्ता और धांसू प्लान, Jio, Airtel और VI को लगेगा बड़ा झटका