रामपुर: बीमा कराने के नाम पर अधिवक्ता से की 2.60 लाख की ठगी, रिपोर्ट दर्ज

60 हजार नकद और दो लाख रुपये चेक से ठग लिए

रामपुर: बीमा कराने के नाम पर अधिवक्ता से की 2.60 लाख की ठगी, रिपोर्ट दर्ज

रामपुर, अमृत विचार: अधिवक्ता से दो लाख 60 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने में सिविल लाइन पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नूरमहल आवास विकास निवासी अजय कुमार पाठक पेशे से अधिवक्ता हैं। उनका कहना है कि एक पालिसी जो कि मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड मुरादाबाद  की थी।  27 दिसंबर 2023  को अभिषेक अग्रवाल जिसने अपने आप को  शाखा प्रबंधक व आकांक्षा राठौर ने अपने आप को सेल्स मैनेजर बताया। उसके बाद दोनों लोग घर आ गए। बताया कि आपकी नौ लाख की पालिसी का पैसा है  उसको हम वापस दिला देंगे। उसके एवज में आरोपियों ने 60000 रुपये नकद एक पालिसी के ले लिए। उसके अलावा एक चेक दो लाख रुपये का भी मांगा। जिसके बाद अधिवक्ता ने चेक और कैश दे दिया। उसके बाद आरोपियों ने कुछ कागजों पर साइन कराए। फिर आरोपी वहां से चले गए। कुछ दिनों के बाद अधिवक्ता के खाते में  लगभग साढ़े चार लाख रुपये आ गए, लेकिन नई पालिसी करने के दौरान दो लाख रुपये खाते से कट गए। जब अधिवक्ता ने फोन पर संपर्क किया, तो आरोपियों ने बताया कि हमको ऐसे ही धोखाधड़ी करना थी। जब पीड़ित ने पालिसी नहीं कराने की बात कही और दो लाख 60 हजार रुपये वापस मांगे, तो पैसे नहीं मिले, लेकिन पालिसी रजिस्टर कर ली गई। हालांकि उनके पास कोई पालिसीबॉड नहीं आया। काफी परेशान हो जाने के बाद अधिवक्ता ने  सिविल लाइन थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ताजा समाचार

हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब
Kanpur: ताबड़तोड़ लूट से थर्राया शहर में साउथ जोन, दरोगा की पत्नी समेत तीन को लुटेरों ने बनाया शिकार, जानिए पूरा मामला
Unnao: जिलाधिकारी को जिला अस्पताल में टूटी मिलीं खिड़कियां, जताई नाराजगी, बोले- आगे भी करेंगे औचक निरीक्षण