Unnao News: सऊदी अरब में युवक की मौत, परिजनों ने शासन से शव मंगवाने की मांग की

Unnao News: सऊदी अरब में युवक की मौत, परिजनों ने शासन से शव मंगवाने की मांग की

उन्नाव, अमृत विचार। सऊदी अरब में वेल्डिंग का कार्य कर रहे युवक के सिर पर लोहे की रॉड गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। साथियों ने उसे घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। सूचना घर पहुंचने पर परिजन बेहाल हो गए। परिजनों ने विदेश से उसका शव मंगवाने की मांग शासन से की है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के झलोतर गांव निवासी मोहन विश्वकर्मा (38) पुत्र छेदीलाल बीते तीन वर्षों से सऊदी अरब की एक फैक्ट्री में वेल्डिंग का कार्य करता था। बीती 21 अप्रैल को वह भतीजी पूनम की शादी में आया था। इसके बाद 21 जून को वह लौट गया था। 

बीती शुक्रवार सुबह काम करते समय लोहे की रॉड उसके सिर पर गिरने से वह गंभीर घायल हो गया था। साथी उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। उसका बड़ा भाई भी सऊदी में वेल्डिंग का कार्य करता है। देर रात सूचना घर पहुंचते ही परिजन बेहाल हो गए। उसकी मौत से बेटों आयुष व आदर्श सहित पत्नी सविता का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने शासन से उसका शव मंगवाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- Unnao में दबंगों के हौसले बुलंद...क्लास के अंदर घुसकर छात्र काे जमकर पीटा, घटना CCTV में कैद, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट