Fatehpur: प्रेमी के साथ रहना था इसलिए मरवा दिया पति को...हत्यारोपी पत्नी का कबूलनामा, दो साथियों ने तकिया से मुंह दबा दिया

ललौली थानाक्षेत्र में तीन सितंबर को हुई थी घटना

Fatehpur: प्रेमी के साथ रहना था इसलिए मरवा दिया पति को...हत्यारोपी पत्नी का कबूलनामा, दो साथियों ने तकिया से मुंह दबा दिया

फतेहपुर, अमृत विचार। ललौली थाने के शंकरपुरवा गांव के महेश रैदास की संदिग्ध हालात में मौत का मामला हत्या में तब्दील हुआ है। परिजनों की पूछताछ में पत्नी ने कबूला कि प्रेमी के भेजे हत्यारों ने तकिया से मुंह दबाकर महेश की हत्या की है। 

परिजनों ने मुकदमे की मांग को लेकर दरवाजे पर शव रखकर अंतिम संस्कार से मना कर दिया। करीब 36 घंटे बाद पुलिस पत्नी समेत छह पर मुकदमा दर्ज कराने के बाद शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार करा सकी।

शंकरपुरवा निवासी गांव के महेश रैदास की तीन सितंबर को मौत हो गई थी। शव घर के अंदर बरामदे से मिला था। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने पर पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठ गई थी। महेश के साथ पत्नी नहीं रहना चाहती थी। दो साल बाद मायके से एक सितंबर को पति के साथ ससुराल आई थी। ससुराल आने के बाद अरुणा का विवाद होता रहता था। 

पुलिस के पूछताछ में कई बार अरुणा बयान बदल रही थी। परिजनों ने हत्या के शक पर शव का गुरुवार को अंतिम संस्कार नहीं किया था। सूचना पर शुक्रवार को पुलिस गांव पहुंची और अंतिम संस्कार को कहा। महेश के बहनोई नंदलाल ने अंतिम संस्कार से मना कर दिया। बहनोई ने अतरहा गांव निवासी पत्नी अरुणा, ससुर वीरेंद्र, सास रामसखी, चचेरे ससुर धीरेंद्र व दो अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया।
 
पुलिस ने परिजनों को समझाने की कोशिश की। परिजन अंतिम संस्कार को राजी नहीं हुए। पुलिस की पूछताछ में पत्नी अरुणा ने हत्या की बात कबूली। अरुणा ने बताया कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। प्रेमी ने दो लोग हत्या के लिए भेजे थे। उसने पीछे के दरवाजे को खोल रखा था। वहां से दोनों हत्यारे आए और पति की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर भाग निकले थे। प्रभारी निरीक्षक बच्चेलाल प्रसाद ने बताया की नंदलाल की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें