Kanpur: सट्टेबाजी में हारा रकम...कर्जा होने पर खुद के अपहरण की रची साजिश, ऐसे फंस गया पुलिस के चंगुल में

अपहरण का नाटक रचने वाले को भेजा जेल

Kanpur: सट्टेबाजी में हारा रकम...कर्जा होने पर खुद के अपहरण की रची साजिश, ऐसे फंस गया पुलिस के चंगुल में

कानपुर, अमृत विचार। सट्टेबाजी में कर्जा होने पर खुद के अपहरण का नाटक रचने वाले युवक को गुरुवार को गुजैनी पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस युवक को हरिद्वार से गिरफ्तार कर बुधवार को शहर लेकर आई थी। पूछताछ में युवक ने बताया था कि ऑनलाइन सट्टेबाजी के कारण उस पर 20 लाख का कर्ज हो गया था। इसलिए अपने अपहरण का नाटक रचा था।

बर्रा निवासी स्कूल संचालक राधेश्याम कटियार ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि सहारनपुर में रहने वाले उनके बेटे 31 साल के अंकुर कटियार का अपहरण हो गया है। 20 लाख रुपये की फिरौती का कॉल आया है। गुजैनी थाने ने एफआईआर दर्ज की जांच शुरू कर दी। बीते मंगलवार को अंकुर ने बहन को फोन किया और कहा कि 3 लाख रुपये में अपहर्ता मान गए हैं। दो लोग घर आएंगे उन्हें रुपये दे देना, तब ये लोग हमें छोड़ देंगे। 

इसके बाद उसका दोस्त शोभित रुपये लेने घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। क्राइमब्रांच और गुजैनी पुलिस की जांच पड़ताल में कॉल करने वाले और अंकुर की लोकेशन हरिद्वार के कैलाश घाट में मिली। 

बुधवार को पुलिस अंकुर को हरिद्वार से लेकर शहर आई। परिजन थाने पहुंचे और उसे छोड़ने की गुजारिश की थी। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा। थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि अपहरण की फर्जी सूचना देने के मामले में आरोपी को जेल भेजा गया है

ये भी पढ़ें- Kanpur Nagar Nigam में कार्यकारिणी की बैठक...ये प्रस्ताव हुए पास, इनको चुना गया उप सभापति