Fatehpur: पुराने विवाद के चलते महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म; पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

Fatehpur: पुराने विवाद के चलते महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म; पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। महिला से सामूहिक दुष्कर्म का भाइयों समेत पांच के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर कल्यानपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है।

कानपुर नौबस्ता क्षेत्र का एक परिवार कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है। परिवार की महिला ने बताया कि वह 15 मई की दोपहर अकेली थी। इसी दौरान मलवां थाने के सहिली काकाबैरी निवासी अमर लाल भारती, जियालाल भारती, रामदेवी व दो अन्य आए। अमरलाल दो अन्य साथियों संग घर के अंदर घुस आया, बाकी लोग बाहर रहे। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

शोर सुनकर गांव के लोगों के आने पर भाग निकले। पुलिस के सुनवाई न करने पर कोर्ट की शरण ली। प्रभारी निरीक्षक रमाशंकर सरोज ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया है। मामला पुराना है। आरोपी स्कूल संचालक है, जहां महिला का पति चालक का काम करता था। लेनदेन के विवाद की पूर्व में शिकायत आई थी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: दुबई में नौकरी का दिया झांसा; पांच युवकों को यात्री वीजा पर भेजा विदेश, ठगे 7 लाख, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 100 दिनों में देश की प्रगति के हर क्षेत्र, कारक पर ध्यान देने की कोशिश की
डी गुकेश जीत का दावेदार, मेरे खेल में गिरावट आई है...विश्व शतरंज खिताबी मुकाबले पर बोले डिंग लिरेन 
Kanpur News: आईडीएच में 12 बेड का स्वाइन फ्लू वार्ड बना...ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर तक की व्यवस्था
Kanpur: 200-15,000 तक की होगी मैच की टिकट...पांचों दिन का टिकट एक साथ लेने पर इतना मिलेगा डिस्काउंट, 27 सितंबर से शुरू होगा टेस्ट मैच
बलिया में पूर्व ग्राम प्रधान के बेटे की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
हल्द्वानी: बारिश थमने के बाद अब सड़क मार्ग खोलने का काम हुआ शुरू